नई दिल्ली, जेएनएन। देशभर में कोरोना वायरस और ओमिक्रोन के मामलों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है, जिसे तीसरी लहर की आहट का संकेत माना जा रहा है। मनोरंजन इंडस्ट्री में कई सेलेब्रिटीज कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। बंगाली सिनेमा के जाने-माने फिल्ममेकर श्रीजीत मुखर्जी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये हैं। मगर, रविवार को श्रीजीत ने खुद को श्रद्धांजलि देने वाली एक पोस्ट सोशल मीडिया में शेयर करके सनसनी मचा दी। सकते में आये कई सेलेब्स ने इस पर रिएक्ट किया।

दरअसल, ट्विटर पर एक पोस्ट वायरल हो गयी थी, जिसमें श्रीजीत मुखर्जी के निधन की सूचना देते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी गयी थी। इस पोस्ट में श्रीजीत की एक तस्वीर के साथ बंगाली भाषा में लिखा था- श्रीजीत मुखर्जी चले गये। जब यह पोस्ट श्रीजीत की नजरों से गुजरी तो उन्हें अपने एकाउंट से इसे शेयर कर दिया। इंस्टाग्राम पर शेयर की गयी इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा- ट्विटर पर मिली है। इस शॉकिंग पोस्ट पर बिदिता बाग ने लिखा- मुझे तो हार्ट अटैक ही आ गया। इससे उबरने में आधा घंटा लगेगा। शायोनी गुप्ता ने भी इस पर रिएक्ट किया। वहीं, कई फैंस ने इस पोस्ट पर चौंकने वाली प्रतिक्रिया दी।

View this post on Instagram

A post shared by Srijit Mukherji (@srijitmukherji)

ट्विटर पर भी श्रीजीत ने यह पोस्ट शेयर करके मजाकिया रिएक्शन दिया। एक फैन ने विकिपीडिया का स्क्रीनशॉट शेयर करके बताया कि वहां भी उनके निधन की सूचना अपडेट कर दी गयी। कई फैंस ने ऐसी पोस्ट शेयर ना करने का भी अनुरोध किया।

बता दें, श्रीजीत मुखर्जी ने पहली जनवरी को ट्विटर के जरिए जानकारी दी थी कि वो कोविड-19 संक्रमित हो गये हैं और खुद को आइसोलेशन में रखा है। फिल्ममेकर ने सम्पर्क में आये सभी लोगों से भी टेस्ट करवाने की अपील की थी।

बता दें, बेगम जान जैसी चर्चित और प्रशंसित फिल्म बनाने वाले श्रीजीत मुखर्जी ने तापसी पन्नू अभिनीत शाबाश मिट्ठू का निर्देशन किया है, जो फरवरी में रिलीज होने वाली है। यह क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक है। 2021 में नेटफ्लिक्स पर आयी एंथोलॉजी सीरीज रे की एक कहानी को भी श्रीजीत ने निर्देशित किया था। 

Edited By: Manoj Vashisth