Move to Jagran APP

Preity Zinta का पूरा परिवार हो गया था कोरोना वायरस का शिकार, अभिनेत्री ने कहा- 'हो गई थी असहाय'

कोरोना महामारी का प्रकोप कई फिल्मी सितारों और उनके परिवार पर भी देखने को मिल रहा है। अब तक कई सितारे कोरोना वायरस से जंग लड़ चुके हैं। उनमें से एक बॉलीवुड की मशहूर और दिग्गज अदाकारा प्रीति जिंटा का भी परिवार है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 02:42 PM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2021 02:42 PM (IST)
प्रीति जिंटा का परिवार हो गया था कोरोना वायरस का शिकार, तस्वीर: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना महामारी का प्रकोप कई फिल्मी सितारों और उनके परिवार पर भी देखने को मिल रहा है। अब तक कई सितारे कोरोना वायरस से जंग लड़ चुके हैं। उनमें से एक बॉलीवुड की मशहूर और दिग्गज अदाकारा प्रीति जिंटा का भी परिवार है। प्रीति जिंटा ने खुलासा किया है कि उनका पूरा परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया था। इस बात का खुलासा अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया पर किया है।

loksabha election banner

प्रीति जिंटा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करती रहती हैं। प्रीति जिंटा इस समय अमेरिका में हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने परिवार की एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने बताया कि उनका पूरा परिवार मां, भाई और भाभी समेत परिवार के कई सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। अब सभी इस वायरस से मुक्त हो चुके हैं।

तस्वीर के पोस्ट में प्रीति जिंटा ने लिखा, 'तीन हफ्ते पहले मेरी मां, भाई, भाभी, बच्चे और चाचा सभी कोविड पॉजिटिव हो गए थे। अचानक वेंटिलेटर, आईसीयू और ऑक्सीजन मशीन जैसे शब्दों के मायने बदल गए थे। अमेरिका में मैं खुद को असहाय और कमजोर महसूस कर रही थी, क्योंकि वह यहां से दूर अस्पताल में जंग लड़ रहे थे।'

प्रीति जिंटा ने पोस्ट में आगे लिखा 'मैं भगवान और उन सभी डॉक्टर्स और नर्सेस की आभारी हूं, जिन्होंने उनकी देखभाल के लिए अथक काम किया। जो कोविड को गंभीरता से नहीं लेते, उन्हें चेताना चाहती हूं कि यह रातोंरात खतरनाक हो सकता है। इसलिए कृपया मास्क पहने और सामाजिक दूरा का पालन करें। आज जब यह सुना कि सभी का टेस्ट निगेटिव आया है तो मैं सो सकती हूं और तनावमुक्त हुई हूं। आखिरकार नया साल हैप्पी न्यू ईयर की तरह महसूस हो रहा है।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

सोशल मीडिया पर प्रीति जिंटा का पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि प्रीति जिंटा बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। उन्होंने कई बड़े कालकारों के साथ अभिनय किया और फिल्मी पर्दे पर अपनी खास छाप छोड़ी। फिलहाल प्रीति जिंटा फिल्मी पर्दे से दूर हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.