Move to Jagran APP

Coronavirus Pandemic: अब सलमान खान और ऋतिक रोशन ने इंटरनेशनल टूर किया रद्द!

Coronavirus Pandemic बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और सलमान खान ने अपने आगामी अंतर्राष्ट्रीय टूर को रद्द कर दिया हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 13 Mar 2020 02:46 PM (IST)Updated: Fri, 13 Mar 2020 04:51 PM (IST)
Coronavirus Pandemic: अब सलमान खान और ऋतिक रोशन ने इंटरनेशनल टूर किया रद्द!

नई दिल्ली, जेएनएनl ऑनलाइन रिपोर्टों के अनुसार फिल्म अभिनेता सलमान खान और ऋतिक रोशन ने अपने अंतर्राष्ट्रीय टूर कोरोनोवायरस के प्रकोप के कारण रद्द कर दिया है। हॉलीवुड और बॉलीवुड कोरोनोवायरस के कारण थम से गए हैं। कहा जाता है कि यह बीमारी चीन के वुहान से फैलना शुरू हुई है और दुनिया के विभिन्न हिस्सों में महामारी का रूप धारण कर चुकी है। भारत में COVID-19 के मामलों की संख्या बढ़कर 76 हो गई है।

loksabha election banner

अपने नागरिकों को सुरक्षित रखने के लिए भारत सरकार ने भारतीय नागरिकों और मंत्रियों को विदेश दौरों पर प्रतिबंध लगा दिया है। दुनिया भर में वायरस के चपेट में आने के डर से लोग अपने अंतरराष्ट्रीय अवकाश और यात्रायें रद्द कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

#DarrKeAageJeetHai 👊🏼 @mountaindewin

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

जैसा कि COVID-19 दुनिया भर में फैल गया है। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और सलमान खान ने भी अपने आगामी अंतर्राष्ट्रीय टूर को रद्द कर दिया है। ऑनलाइन रिपोर्टों के अनुसार सुपर 30 अभिनेता अपने 9-दिवसीय टूर रद्द कर दिया हैंl इसमें उन्हें शिकागो, न्यू जर्सी, डलास, सैन जोंस, वाशिंगटन और अटलांटा जैसे शहरों में अपने अमेरिकी प्रशंसकों से मिलने और उन्हें बधाई देने जाना था। यह दौरा 10 अप्रैल से शुरू होने वाला था।

 

View this post on Instagram

. Men at sea. . @iam_sentinel @swapneelhazare . #dowhatmovesyou #keepexploring

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

एक करीबी सूत्र ने मुंबई मिरर को बताया, ‘वैश्विक स्वास्थ्य परिदृश्य सामान्य होने पर ऋतिक और आयोजक नई तारीखों को बताएंगे। यह दौरा तब तक के लिए स्थगित है।’ दूसरी तरफ सलमान खान अमेरिका और कनाडा का दौरा स्थगित कर दिया है। सलमान के प्रबंधक ने मिरर को बताया, ‘अभी यात्रा करना उचित नहीं है। हम नई तारीखों की घोषणा जल्द करेंगे।’

 

View this post on Instagram

Namashkaar ... hamari sabhyata mein namaste aur salaam hai! Jab #coronavirus Khatam ho jaye tab Haath milao aur gale lago.... @beingstrongindia

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

दबंग अभिनेता को अटलांटा, न्यू जर्सी, डेट्रायट, बोस्टन, टोरंटो, डलास, ह्यूस्टन, सैन जोन्स और सिएटल में अपने प्रशंसकों के लिए टूर करना था। कोरोनवायरस वायरस के डर के बाद सूर्यवंशी टीम ने भी अपनी फिल्म की रिलीज को टाल दिया है। WHO ने COIVD-19 को महामारी घोषित कर दिया है। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार भारत में COVID-19 के 74 मामलों की पुष्टि की गई है। कर्नाटक में कल रात एक मृत्यु भी दर्ज की गई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.