Move to Jagran APP

Coronavirus Lockdown: सलमान ख़ान के बाद रोहित शेट्टी ने दिखाई दरियादिली, सिने वर्कर्स को लाखों की मदद

Coronavirus Pandemic Lockdown रोहित शेट्टी की फ़िल्म सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी मगर कोरोना वायरस की वजह से पैदा हुए हालात के चलते फ़िल्म की रिलीज़ पोस्टपोन हो गयी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 04:14 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 07:04 PM (IST)
Coronavirus Lockdown: सलमान ख़ान के बाद रोहित शेट्टी ने दिखाई दरियादिली, सिने वर्कर्स को लाखों की मदद
Coronavirus Lockdown: सलमान ख़ान के बाद रोहित शेट्टी ने दिखाई दरियादिली, सिने वर्कर्स को लाखों की मदद

नई दिल्ली, जेएनएन। देशभर में कोरोना वायरस की वजह से चल रहे लॉकडाउन से सबसे बुरी तरह डेली वेज वर्कर्स प्रभावित हुए हैं। दूसरे उद्योग-धंधों की तरह फ़िल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले दिहाड़ी कर्मचारियों की रोज़ी-रोटी बंद हो गयी है। ऐसे में उन्हें सपोर्ट करने की मुहिम हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में शुरू हो चुकी है। इस मुहिम की अगुवाई सलमान ख़ान ने की, जिन्होंने 25 हज़ार वेज वर्कर्स के खातों में सीधे पैसे ट्रांसफर करने का बीड़ा उठाया है। वहीं अब निर्देशक रोहित शेट्टी ने अपनी फ्रेटर्निटी की मदद को हाथ बढ़ाया है। 

loksabha election banner

रोहित ने डेली वेज वर्कर्स की मदद के लिए FWICE के ज़रिए 51 लाख रुपये दिये हैं। फेडरेशन की ओर से फ़िल्ममेकर अशोक पंडित ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के ज़रिए दी है। पंडित ने एक वीडियो पोस्ट करके रोहित का शुक्रिया अदा किया है। इस वीडियो में अशोक पंडित कहते हैं कि रोहित जब भी ज़रूरत पड़ी है, आप मदद के लिए आगे आये हो और कभी हमें निराश नहीं किया। बता दें कि फेडरेशन से फ़िल्म और टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाले लोग जुड़े हैं।

कोरोना की वजह से रोहित शेट्टी की फ़िल्म सूर्यवंशी भी प्रभावित हुई है। फ़िल्म 24 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी, मगर कोरोना वायरस की वजह से पैदा हुए हालात के चलते फ़िल्म की रिलीज़ पोस्टपोन कर दी गयी। इस फ़िल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ़ ने लीड रोल निभाये हैं। रोहित के कॉप ड्रामा में यह चौथी फ़िल्म है। इससे पहले दो फ़िल्में सिंघम सीरीज़ की आ चुकी हैं, वहीं एक फ़िल्म सिम्बा आ चुकी है। रोहित इन दिनों छोटे पर्दे पर ख़तरों के खिलाड़ी शो में नज़र आ रहे हैं, जिसे वो होस्ट करते हैं। 

 

View this post on Instagram

#Repost @anildeshmukhncp ・・・ Just like the Maharashtra police, THE POLICE ALL OVER OUR COUNTRY are fighting this #WarAgainstVirus. All we need to do is stay home to support them. @cmomaharashtra_ @my_bmc

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on

कुछ दिन पहले रोहित ने कोरोना वायरस के प्रकोप के दौरान अपना फ़र्ज़ निभा रहे पुलिस वालों के सपोर्ट के लिए भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.