नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने एक बार फिर से देश के लोगों की चिंता बढ़ा दी है। लगातार इस वायरस से संक्रमित होने वालों की संख्या में इजाफा हो रहा है। वहीं कई फिल्मी सितारे भी अपने फैंस और चाहने वालों को कोरोना वायरस से बचने के लिए उन्हें जागरूक करते रहते हैं। दूसरी ओर कोरोना महामारी के बीच लापरवाही दिखाने वाले लोगों पर बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने अपना गुस्सा व्यक्त किया है।

अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा व्यक्त किया है। नेहा धूपिया सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। साथ ही वह सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर भी अपने विचार साझा करती रहती हैं। नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच दिल्ली एयरपोर्ट पर लापरवाही दिखाने वाले लोगों पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दिल्ली एयरपोर्ट की एक तस्वीर साझा की है।

इस तस्वीर में लोगों की भीड़ दिखाई दे रही है। भीड़ देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग कोरोना महामारी के बीच लापरवाही बरत रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए नेहा धूपिया ने अपने ट्वीट में लिखा, 'एयरपोर्ट पर सुबह...लोग लाइन से निकलकर यह सफाई देते हैं कि हम लेट हो रहे हैं, और हम लाइन में लगने के लिए सुबह जल्दी उठते हैं। आधा पहना मास्क ठुड्डी पर लटकता हुआ, सफाई देते हैं कि आरामदायक नहीं है, और हम बड़ी ही सावधानी से अपना मास्क पहनते हैं।'

नेहा धूपिया ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'सुधर जाएं, चलो अपने लिए और अपने आस-पास के लोगों के लिए कुछ सुधार लाएं'। अभिनेत्री ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'सामाजिक दूरी का कोई मायने ही नहीं....कृपया मास्क पहनें....सेनिटाइज करें और सामाजिक दूरी बनाए रखें.... हमें और कितनी बार यह दोहराना होगा....आपके लिए हमारे लिए...' सोशल मीडिया पर नेहा धूपिया का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बात करें नेहा धूपिया के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों अपनी फिल्म ‘ए थर्सडे’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म ‘ए थर्सडे’में नेहा धूपिया के साथ अभिनेत्री यामी गौतम मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री यामी गौतम 16 बच्चों को बंधक बनाने वाले एक प्ले स्कूल की टीचर नैना जायसवाल की भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म में यामी पहली बार ग्रे किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म का निर्माण आरएसवीपी और ब्लू मंकी फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है। बेहजाद खंबाटा द्वारा निर्देशित और लिखित, ये थ्रिलर फिल्म एक अकल्पनीय दिन ‘ए थर्सडे’ के बारे में हैं। वहीं फिल्म में यामी गौतम लीड रोल प्ले कर रही हैं, फिल्म में उनके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस नेता धूपिया, डिंपल कपाड़िया, अतुल कुलकर्णी जैसे कलाकार भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

 

Edited By: Anand Kashyap