Move to Jagran APP

Coronavirus Crisis: बॉलीवुड सेलेब्स के बाद मदद के लिए आगे आए यूट्यबूर्स, भुवन समेत इन्होंने दिया डोनेशन

Coronavirus Crisis बॉलीवुड के बाद अब यूट्यूबर्स भी मदद के लिए आगे आ र हे हैं। भुवन बाम और आशीष चंचलानी ने अपने हिस्से की मदद की है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Wed, 01 Apr 2020 04:09 PM (IST)Updated: Wed, 01 Apr 2020 05:31 PM (IST)
Coronavirus Crisis: बॉलीवुड सेलेब्स के बाद मदद के लिए आगे आए यूट्यबूर्स, भुवन समेत इन्होंने दिया डोनेशन

नई दिल्ली, जेएनएन। Coronavirus Crisis: कोरोना वायरस के खिलाफ़ देश में इस वक्त एक जंग लड़ी जा रही है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से आर्थिक मदद की अपील की है। इसके लिए उन्होंने लोगों से पीएम केयर फंड में डोनेशन देने की बात कही। इसके बाद बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के लोग सामने आए। अक्षय कुमार ने 25 करोड़ की मदद की। बॉलीवुड के बाद अब यूट्यूबर्स भी मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

loksabha election banner

भुवन ने दी एक महीने की कमाई

यूट्यूबर और स्टैंडअप कॉमेडियन भुवन बम ने पीएम केयर फंड में डोनेशन दिया है। न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, भुवन ने अपने एक महीने की कमाई को पीएम फंड में डोनेट किया है। आईएएनएस ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि भुवन बम ने करीब 10 लाख रुपये दान किए हैं। भुवन ने इस मामले में कहा है कि मैं इन सब मुद्दों पर बात करना पसंद नहीं करता हूं। हालांकि इस वक्त देश को हमारी जरूरत है। हमें हर किसी की मदद के लिए आगे आना होगा।

आशीष चंचलानी ने दिए 3 लाख

आशीष चंचलानी भी इस मामले में पीछे नहीं हैं। यूट्यूब पर कॉमेडी वीडियो बनाने वाले आशीष ने भी पीएम केयर फंड में 3 लाख रुपये डोनेट किये हैं। आशीष ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट से दी है। उन्होंने ट्वीट करके लिखा, 'कोविड-19 के इस सकंट में आगे आकर मैं अपने समर्थकों को पीएम केयर फंड में कुछ योगदान के लिए प्रेरित करना चाहता हूं। ऐसे में मैं पीएम केयर फंड में 3 लाख डोनेट करने का वादा करता हूं, ताकि कोरोना वायरस से लड़ाई में मदद मिले।'

बॉलीवुड भी आगे आ चुका है

बॉलीवुड के एक्टर्स आगे आकर मदद कर रहे हैं। सलमान ख़ान ने 25 हजार दैनिक भत्ता कर्मचारियों की मदद की बात कही है। वहीं, डेली वेज वर्कर्स की मदद के लिए रोहित शेट्टी भी आगे आए हैं। वहीं, अक्षय कुमार ने 25 करोड़ और फ़िल्ममेकर भूषण कुमार ने 11 करोड़ रुपये डोनेट किये हैं। टीवी की तरफ से कपिल शर्मा और मनीष पॉल जैसे लोग आगे आए हैं।

(Image Credits: Twitter


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.