Move to Jagran APP

Coronavirus COVID 19: भूमि पेडनेकर को हुई अपनी मां की चिंता, बोलीं- ज़हन में बस एक ही बात

Coronavirus COVID 19 भूमि ने अपने फॉलोअर्स के गुज़ारिश की कि हम सरकारी गाइडलाइन का पालन करके अपने समुदाय के प्रति ज़िम्मेदारी का निर्वहन कर रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 23 Mar 2020 05:09 PM (IST)Updated: Tue, 24 Mar 2020 07:58 PM (IST)
Coronavirus COVID 19: भूमि पेडनेकर को हुई अपनी मां की चिंता, बोलीं- ज़हन में बस एक ही बात
Coronavirus COVID 19: भूमि पेडनेकर को हुई अपनी मां की चिंता, बोलीं- ज़हन में बस एक ही बात

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस कोविड 19 ने देश में अपने पांव पसारने शुरू कर दिये हैं। इस वायरस के संक्रमित मामलों की संख्या 400 से अधिक हो चुकी है। वायरस का प्रसार नियंत्रित करने के लिए देश के कई शहरों में लॉकडाउन कर दिया गया है। लोगों को घरों में रहने की हिदायत दी गयी है। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी फ़िल्मों की शूटिंग बंद करके सेल्फ क्वारंटाइन में हैं। एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने इस बीच अपनी मां को लेकर चिंता ज़ाहिर की है। 

loksabha election banner

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट लिखकर अपनी चिंता व्यक्त की है। भूमि ने अपने एकांतवास की फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपनी मां के साथ नज़र आ रही हैं। इस फोटो के साथ भूमि ने लिखा- उनको (मां) को सुरक्षित रखना ही इस वक़्त ज़हन में हैं। इसका मतलब है कि मैं सोशल डिस्टेंसिग का पालन कर रही हूं। मैंने अपने परिवार को सेल्फ़ आइसोलेशन में रखा है।

भूमि ने अपने फॉलोअर्स के गुज़ारिश की कि हम सरकारी गाइडलाइन का पालन करके अपने समुदाय के प्रति ज़िम्मेदारी का निर्वहन कर रहे हैं। प्रतिबंध। कृपया घरों के अंदर रहिए। अपने हाथ धोइए। सार्वजनिक स्थलों पर मत जाइए। अगर आपको लगता है कि लक्षण दिख रहे हैं तो ख़ुद को क्वारंटाइन कर लीजिए और तुरंत एक्शन लीजिए। इसमें शर्मिंदगी महसूस करने की कोई बात नहीं है। हमें यह साथ मिलकर करना है। अगले चार दिन बेहद अहम हैं। 

 

View this post on Instagram

To keep her safe is the only thing on my mind. Which means I am practising social distancing, I am self isolating my family, we are being as responsible towards our community as possible by abiding by the govt. restrictions. Please stay indoors, wash your hands, don’t go to public places. If you feel you have any symptoms quarantine yourself and take immediate action. Don’t feel ashamed !!! We need to do this together. The next 4 weeks are so crucial 🙏🏻 #indiafightscorona #family #staystrong #CoronaStopKarona

A post shared by Bhumi✨ (@bhumipednekar) on

बता दें कि भूमि के अलावा तमाम सेलेब्स ने खुद को घरों में क़ैद कर लिया है और अपने फॉलोअर्स से भी ऐसा ही करने की अपील कर रहे हैं। कोरोना वायरस के ख़िलाफ़ लड़ाई में पहला और सबसे अहम क़दम यही है कि ज़रूरी ना हो तो घरों से ना निकलें। कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए सिनेमाघर बंद कर दिये गये हैं। फ़िल्मों की शूटिंग भी स्थगित कर दी गयी हैं। 

भूमि के करियर की बात करें तो क्वारंटाइन मेें जाने से पहले वो दुर्गावती फ़िल्म की शूटिंग कर रही थीं, जो साउथ फ़िल्म भागमती की आधिकारिक रीमेक है। इस फ़िल्म में भूमि एक आईएएस अफ़सर का किरदार निभा रही हैं। भूमि इसी साल आयी भूत द हांटेड शिप में दिखायी दी थीं। पिछले साल उनकी 4 फ़िल्में सोन चिड़िया, बाला, सांड की आंख और पति पत्नी और वो आयी थीं। सांड की आंख के लिए भूमि को पुरस्कार भी मिले। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.