Move to Jagran APP

Lockdown में मां श्रीदेवी को याद कर इमोशनल हुईं जाह्नवी कपूर, पोस्ट पढ़कर आपके भी छलक जाएंगे आंसू

श्रीदेवी की मौत के बाद ऐसा पहली बार नहीं है जब उनकी बेटी जाह्नवी कपूर को उनकी याद आई हो। मां के साथ जाह्नवी ने अपने पोस्ट में छोटी बहन खुशी का भी जिक्र किया है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 03:56 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 05:27 PM (IST)
Lockdown में मां श्रीदेवी को याद कर इमोशनल हुईं जाह्नवी कपूर, पोस्ट पढ़कर आपके भी छलक जाएंगे आंसू
Lockdown में मां श्रीदेवी को याद कर इमोशनल हुईं जाह्नवी कपूर, पोस्ट पढ़कर आपके भी छलक जाएंगे आंसू

नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन के इस वक्त पर हर किसी के पास खुद के लिए और अपनों के लिए भरपूर वक्त है। ऐसे में हर कोई अपनी पुरानी यादों को जाता कर रहा है। कोई फैमली के साथ वक्त गुजार रहा है, तो कई अपनी रुचि के अनुसार काम कर रहा है। कुछ ऐसा ही बॉलीवुड सेलेब्स भी कर रहे हैं। स्टार्स के क्वारंटाइन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं और रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को उनकी मां श्रीदेवी की याद आई है। जाह्नवी ने मां की याद में सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। 

loksabha election banner

श्रीदेवी की मौत के बाद ऐसा पहली बार नहीं है जब बेटी जाह्नवी कपूर को उनकी याद आई हो। इससे पहले भी वह अपनी मां की याद में कई पोस्ट और तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। वहीं जाह्नवी को लॉकडाउन में मां की एक बार फिर से याद आई है। जाह्ववी ने सोमवार को मां को याद करते हुए एक नोट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

Also learnt that I like to write... p.s. wrote this 3 days ago since we started self isolating a little before the lockdown and it had already been a week for me by then.

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

इस नोट में जाह्नवी ने उन चीजों के बारे में लिखा है जो उन्होंने सेल्फ आइसोलेशन के दौरान सीखी है या गौर की है। जाह्नवी ने लिखा, 'मुझे लगता है कि मैं इस लॉकडाउन में अभी तक सबसे ज्यादा आजाद महसूस कर रही हूं। ये आजादी महसूस करा रही है कि तुम्हें वाकई उन चीजों की जरूरत ही नहीं है जो तुम्हें लगता है कि बहुत जरूरी हैं। सारे प्लान्स और सारी चिंताओं से आजादी, वो सारी चीजें जो करनी मुझे जरूरी लगती थीं, कहनी जरूरी लगती थीं, सुननी जरूरी लगती थीं, जो सुनना मुझे अच्छा महसूस कराती हैं। मैंने सीखा है कि दिन में कई सारे घंटे होते हैं। जाह्नवी ने अपने इस नोट में अपनी मां का भी जिक्र किया है। 

जाह्नवी ने लिखा, "मैंने महसूस किया है कि ड्रेसिंग रूम में अभी भी मेरी मां की खुशबू आती है। मैंने महसूस किया है कि मैं जितना सोचती हूं मैं उससे कहीं बेहतर पेंटर हूं।' 

मां के साथ जाह्नवी ने अपने पोस्ट में छोटी बहन खुशी का भी जिक्र किया है। जाह्नवी ने लिखा, 'मैंने खुशी को लेकर ये भी महसूस किया है कि वह छोटी होने के साथ ही ही बेहद कूल सिस्टर है।' जह्नवी ने ऐसी कई सारी बातें अपने नोट में लिखे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.