Move to Jagran APP

Coronavirus: अमिताभ बच्चन ने चीन के राष्ट्रपति को लेकर किया ये ट्वीट, फिर करना पड़ा डिलीट

Coronavirus अमिताभ बच्चन ने हाल ही में चीन के राष्ट्रपति को लेकर एक जोक शेयर किया था जिसे बाद में उन्हें डिलीट करना पड़ा।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 12 Apr 2020 10:53 AM (IST)Updated: Sun, 12 Apr 2020 10:53 AM (IST)
Coronavirus: अमिताभ बच्चन ने चीन के राष्ट्रपति को लेकर किया ये ट्वीट, फिर करना पड़ा डिलीट
Coronavirus: अमिताभ बच्चन ने चीन के राष्ट्रपति को लेकर किया ये ट्वीट, फिर करना पड़ा डिलीट

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हालांकि, पिछले कुछ दिनों में अमिताभ बच्चन ने ऐसे ट्वीट भी किए हैं, जिसकी वजह से ट्रोलर्स ने उन्हें निशाना बना लिया और उन्हें ट्वीट भी डिलीट करना पड़ा। अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है और बिग बी ने पहले ट्वीट कर दिया और फिर उसे डिलीट करना पड़ा। इस बार अमिताभ बच्चन ने चीन और चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग को लेकर एक ट्वीट किया था।

loksabha election banner

चीन पर शेयर किया था जोक

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस के संदर्भ में चीन और उनके राष्ट्रपति को लेकर एक जोक शेयर किया था और उसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया तो उन्हें ये ट्वीट डिलीट करना पड़ा। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था- 'मेरे एक दोस्त से मुझे ये मजेदार मेसेज आया। गिनीज बुक शी जिनपिंग को अवॉर्ड देगी क्योंकि उन्होंने चीन का अभी तक का सबसे ज्यादा चलने वाला प्रोडक्ट बनाया है।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

I express my sincere gratitude to all #SupplyWarriors who are risking their lives every day to serve the nation. We salute your determination towards keeping #India connected amidst lockdown. #IndiaFightsCorona @PMOIndia @COVIDNewsByMIB @MIB_India @swachhbharat

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

फिर किया डिलीट

हालांकि, ट्वीट करने के कुछ देर बाद ही अमिताभ बच्चन ने यह डिलीट कर दिया। हाल ही के कुछ दिनों में ही अमिताभ बच्चन के साथ कई बार हो चुका है। इससे पहले अमिताभ ने एक गलत फेक्ट शेयर कर दिए थे और लोगों ने काफी मजे लिए। इसके बाद पीआईबी ने उन फेक्ट को गलत बता दिए, जिसके बाद अमिताभ बच्चन को यह ट्वीट डिलीट करना पड़ा था।

शेयर की थी गलत फोटो

इसके बाद अमिताभ बच्चन ने पीएम मोदी के 5 अप्रैल को लाइट बंद कर दीपक जलाने वाली अपील को लेकर एक ट्वीट किया था। उस दौरान अमिताभ बच्चन ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वर्ल्ड मैप पर भारत चमकता हुआ नज़र आ रहा था और इस फोटो को सैटेलाइट फोटो बताया गया था, जो कि फेक थी। इस ट्वीट को लेकर भी लोगों ने अमिताभ बच्चन को काफी ट्रोल किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.