नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस से पूरा देश जंग लड़ रहा है और आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक हर कोई सरकार की आर्थिक मदद भी कर रहा है। अभी तक कई बॉलीवुड सेलेब्स सामने आए हैं और उन्होंने करोड़ों रुपये प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के राहत कोष में जमा करवाए हैं। इसी बीच, सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा पर भी डोनेशन ना देने का आरोप लगा रहे हैं और उन्हें ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, अब एक्ट्रेस ने इन सभी ट्रोलर्स को इसका करारा जवाब दिया है।

एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि यह जरूरी नहीं है कि कोई भी दान करने के बाद उसका खुलासा सोशल मीडिया पर करें। साथ ही, उन्होंने ट्रोलर्स को खाली समय में कुछ अच्छा काम करने की सलाह दी है। दरअसल, कई अन्य स्टार्स ने पीएम या सीएम फंड में दान करने के बाद बताया है कि उन्होंने दान किया है और लोगों से भी अपील की है। इसमें कई स्टार्स ने डोनेट रकम की जानकारी दी है, जबकि कई स्टार्स ने सिर्फ डोनेशन देने की जानकारी दी है।

क्या कहा सोनाक्षी सिन्हा ने

सोनाक्षी सिन्हा ने किसी एक ट्रोलर को रिप्लाई करते हुए अपनी बात नहीं रखी, लेकिन एक ट्वीट कर सभी ट्रोलर्स को जवाब दे दिया। उन्होंने लिखा, 'उन सभी ट्रोलर्स के लिए दो मिनट का मौन, जिन्हें लगता है कि अगर मैंने इसकी घोषणा नहीं की है तो इसका मतलब ये नहीं है कि मैंने डोनेट नहीं किया है। नेकी कर दरिया में डाल, सुना तो होगा? कुछ लोग इसे अच्छे से फॉलो करते हैं। अब शांत हो जाओ और अपना टाइम कुछ अच्छा करने में खर्च करो (घोषणा करना और ना करना..ये अपनी व्यक्तिगत राय है।)'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Public service announcement. #stayhomestaysafe #chupchaapgharpebaitho #lifeinthetimeofcorona #nationallockdown

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

उनके जवाब के बाद उनके ट्वीट पर काफी जवाब आ रहे हैं, जिसमें अधिकतर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। साथ ही ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए उन्हें शुक्रिया बोल रहे हैं। हालांकि, कुछ लोग वो स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने पहले दान करने के बाद घोषणा की थी। अब लोग पूछ रहे हैं कि आखिर एक्ट्रेस उस वक्त नेकी कर दरिया मैं डाल फॉलो नहीं करती थी क्या? 

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस