Move to Jagran APP

Coronavirus के डर के बीच वायरल हो गया 3 इडियट्स फिल्म का ये वीडियो, जानें- क्यों कोरोना से जोड़ रहे हैं लोग?

Coronavirus कोरोना वायरस के डर के बीच आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शरमन जोशी वायरस को मारने की बात कर रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 25 Mar 2020 11:53 AM (IST)Updated: Wed, 25 Mar 2020 11:53 AM (IST)
Coronavirus के डर के बीच वायरल हो गया 3 इडियट्स फिल्म का ये वीडियो, जानें- क्यों कोरोना से जोड़ रहे हैं लोग?

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया पर मजाक, मीम्स, फनी वीडियो, एडिटेड वीडियो का दौर भी जारी है। हर कोई तस्वीर, वीडियो को कोराना वायरस से जोड़ा जा रहा है। इसी बीच, एक्टर आमिर खान स्टारर फिल्म 3 इडियट्स का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर 3 इडियट फिल्म में ऐसा क्या था, जिसे कोरोना वायरस से जोड़ा जा रहा है।

loksabha election banner

वैसे जब आप इस वीडियो को देखेंगे तो आपको लगेगा कि यह वीडियो वर्तमान के माहौल के हिसाब एकदम सटीक है। यह वीडियो फिल्म का वो सीन है, जब आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी एक साथ बैठकर शराब पीते हैं और उसके बाद बमन ईरानी के घर जाते हैं। इस वक्त राजू रस्तोगी यानी शरमन जोशी शराब पीने के बाद कहते नजर आ रहे हैं कि 'भगवान...मैं नॉनवेज छोड़ दूंगा, हजारों अगरबत्तियां जलाउंगा...बस एक काम कर दे...वायरस को इस दुनिया से उठा ले। नरक में जलाओ उसे, गर्म तेल में पकाओ उसे, पकौड़े बनाओ उसके भगवान।'

बता दें कि फिल्म में बॉमन ईरानी को कॉलेज के बच्चे वायरस के नाम से ही चिढ़ाते थे और ऐसे में शरमन जोशी उस वायरस की बात कर रहे हैं। अब यूजर्स इसे कोरोना वायरस से जोड़ रहे हैं और साथ में प्रार्थना कर रहे हैं कि भगवान इसे उठा ले। साथ ही लोगों का कहना है कि शरमन जोशी की तरह ही हर कोई शख्स भगवान से ये ही दुआ कर रहा होगा कि इस वायरस को उठा ले।

लोग अलग अलग कैप्शन के साथ यह वीडियो शेयर कर रहे हैं। इसके अलावा भी कोरोना वायरस को लेकर कई गजल, पुराने गाने भी शेयर किए जा रहे हैं, जिनमें 'पास ना आने', 'दूर रहने' जैसी बात कही जा रही हो। हाल ही में लता मंगेशकर का एक गाना वायरल हो गया था और अब कोरोना पर भी कई गाने बन गए हैं। भोजपुरी, राजस्थानी जैसी कई भाषाओं में गाने आ चुके हैं और हाल ही में भजनों के लिए फेमस मैथिली ठाकुर ने भी गाना गाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.