Move to Jagran APP

SRK's Comeback Film After Zero: साउथ डायरेक्टर एटली की फ़िल्म से ही होगी शाह रुख़ ख़ान की वापसी, देखें यह वीडियो

शाह रुख़ की आख़िरी फ़िल्म ज़ीरो है जो 2018 में आयी थी। आनंद एल रॉय निर्देशित फ़िल्म फ्लॉप रही थी। इसके बाद से ही किंग ख़ान ने अपनी अगली फिल्म को लेकर कोई एलान नहीं किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 23 Oct 2019 07:28 PM (IST)Updated: Thu, 24 Oct 2019 11:28 AM (IST)
SRK's Comeback Film After Zero: साउथ डायरेक्टर एटली की फ़िल्म से ही होगी शाह रुख़ ख़ान की वापसी, देखें यह वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। ज़ीरो की असफलता के बाद शाह रुख़ ख़ान की वापसी का उनके फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है। किंग ख़ान ने अभी तक किसी आधिकारिक फ़िल्म का एलान नहीं किया है। मगर, अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें शाह रुख़ की वापसी को लेकर लगभग पक्की जानकारी दी गयी है। हालांकि यह भी इत्तेफाकन सामने आया है। 

loksabha election banner

काफ़ी दिनों से ऐसी ख़बरें आ रही हैं कि शाह रुख़ ख़ान साउथ के जाने-माने डायरेक्टर एटली कुमार की फ़िल्म से बड़े पर्दे पर लौटेंगे। इस ख़बर की पुष्टि अभी ना तो किंग ख़ान ने की है और ना ही एटली की ओर से कुछ गया गया है। मगर, एक फंक्शन में एक अन्य निर्देशक हरि शंकर ने एटली की तारीफ़ करते हुए इस ख़बर को लगभग पक्का कर दिया है कि शाह रुख़ एटली की फ़िल्म से ही वापसी करेंगे।

इस वीडियो में हरि शंकर कहते हैं- एक लेखक-निर्देशक से अधिक, मैं एक फैन होने के नाते इसका इंतज़ार कर रहा हूं। ख़बर आ गयी है, मैं नहीं जानता कि कितनी जल्दी यह होगा। एटली सर किंग ख़ान, एसआरके को डायरेक्ट करने वाले हैं। एसआरके का बहुत बड़ा फैन होने के नाते, मैं इस जोड़ी का इंतज़ार कर रहा हूं, जिससे मैं उस फंक्शन में जा सकूं और एसआरके से मिल सकूं। मैं किंग ख़ान का बहुत बड़ा फैन हूं। आपके सभी कामों के लिए शुभकामनाएं।

हरि शंकर ने यह सब एटली की फ़िल्म व्हिसिल की प्रेस कांफ्रेंस में बोला। एटली की आने वाली फ़िल्म बिजिल है, जो दिवाली पर रिलीज़ हो रही है। इस फ़िल्म में विजय लीड रोल में हैं और इसको लेकर काफ़ी हाइप है। शाह रुख़ ख़ान ने बिजिल का ट्रेलर भी अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर किया था। 

एटली तमिल सिनेमा के बेहतरीन निर्देशक हैं और मर्सल जैसी कामयाब फ़िल्मों के लिए जाने जाते हैं। शाह रुख़ की वापसी को लेकर पिछले काफ़ी वक़्त से ख़बरें आ रही हैं। संजय लीला भंसाली की फ़िल्म से भी उनकी वापसी की ख़बर आयी थी, मगर किंग ख़ान ने ट्वीट करके सभी ख़बरों को ग़लत बताया था और कहा था कि जब कुछ फाइनल होगा तो वो ख़ुद इसे शेयर करेंगे।

शाह रुख़ की आख़िरी फ़िल्म ज़ीरो है, जो 2018 में आयी थी। आनंद एल रॉय निर्देशित फ़िल्म फ्लॉप रही थी। इसके बाद से ही किंग ख़ान ने अपनी अगली फिल्म को लेकर कोई एलान नहीं किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.