Move to Jagran APP

हार के बाद भी Sunil Grover को लगता है World Cup जीत सकती है टीम इंडिया, जानें कैसे?

Sunil Grover Still Hopes To India Can Win World Cup वर्ल्ड के सेमीफाइनल मैच में भारत की हार के बाद से हर कोई निराश है।हालांकि लोग जितने निराश हैं उतना ही टीम को चीयर भी कर रहे हैं

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 11 Jul 2019 01:06 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jul 2019 03:45 PM (IST)
हार के बाद भी Sunil Grover को लगता है World Cup जीत सकती है टीम इंडिया, जानें कैसे?
हार के बाद भी Sunil Grover को लगता है World Cup जीत सकती है टीम इंडिया, जानें कैसे?

नई दिल्ली, जेनएन। वर्ल्ड के सेमीफाइनल मैच में भारत की हार के बाद से हर कोई निराश है। हालांकि लोग जितने निराश हैं उतना ही टीम को चीयर भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर बुधवार शाम से टीम इंडिया के लिए ट्वीट्स की बाढ़ आ गई है। कई फैंस को ऐसे जिन्हें इस बात यकीन ही नहीं हो रहा है कि हमारी टीम हार गई है।

loksabha election banner

इन फैंस में मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी शामिल हैं। मैच की हार से दुखी सुनील ने अपने ट्विटर हैंडल एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने ये उम्मीद जताई है कि इंडिया के पास अभी भी एक चांस और हो सकता है। सुनील के इस ट्वीट से ये साफ जाहिर हो रहा है कि उन्हें अब तक ये यकीन नहीं हो रहा का भारत सेमीफाइनल से बाहर हो गया है। भारत वर्ल्ड कप नहीं जीत सका।

मैच खत्म होने के बाद सुनील ने ट्वीट करते हुए लिखा, थोड़ा कम लेकिन मेरे को तो अभी भी इंडिया के जीतने के चांस लग रहे हैं। नए रूल्स के हिसाब से कुछ तो होगा, कि फाइनल में बारिश-वारिश हो जाए। डुकवर्थ और लुइस बोलें की इंडिया का एवरेज अभी तक बेस्ट है... कुछ... मतलब ऐसा।

सुनील के इस ट्वीट पर लोगों के अलग-अलग कमेंट्स भी आ रहे हैं। लोग उन्हें इस बाता रहे हैं कि भाई अब ऐसा कुछ नहीं हो सकता हम वर्ल्ड कप हार चुके हैं। तो कोई कह रहा है कि हम भले की हार गए लेकिन हमारी टीम बहुत अच्छा खेली। सबसे मज़ेदार बात ये है कि सुनली अपने हर फैन के कमेंट का रिप्लाई भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि बुधवार को न्यूजीलैंज ने भारत को 18 रनों से हाराय था। भारत की हार के बाद फैंस के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी टीम की हौंसलाअफजाई की है। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने लिखा,  मुश्किल वक्त विराट, बस आज हमारा दिन नहीं था। मेरे लिए तो भारत तब ही वर्ल्ड कप जीत चुका था जब हम सेमिस के नम्बर 1 टीम के रूप में बनकर उभरे थे। आप सब ने बहुत अच्छा खेला। हमें हमारी टीम पर गर्व है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.