Move to Jagran APP

कपिल की को-एक्टर ने कहा कपिल जल्दी लोगों के बहकावे में आते हैं, वहीं भारती ने कहा कपिल नहीं हैं ऐसे

भारती सिंह का मानना है कि कपिल हमेशा दिल से विनम्र इंसान रहे हैं और उनके बड़े भाई की तरह रहे हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 12 Apr 2018 02:32 PM (IST)Updated: Thu, 12 Apr 2018 02:32 PM (IST)
कपिल की को-एक्टर ने कहा कपिल जल्दी लोगों के बहकावे में आते हैं, वहीं भारती ने कहा कपिल नहीं हैं ऐसे
कपिल की को-एक्टर ने कहा कपिल जल्दी लोगों के बहकावे में आते हैं, वहीं भारती ने कहा कपिल नहीं हैं ऐसे

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कपिल को लेकर लगातार उनके कॉमेडियन साथी अपनी राय दे रहे हैं। उनके शो का अहम हिस्सा रहीं सुगंधा मिश्रा भी अब इस पर बातचीत करने लगी हैं। सुगंधा मिश्रा इन दिनों सुनील ग्रोवर के साथ धन धना धन में नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

हाल ही में एक बातचीत में उन्होंने कई राज खोले हैं। उनका कहना है कि कपिल को वह कई अरसों से जानती हैं।कॉलेज में वह उनके सीनियर भी रह चुके हैं। यहां तक कि सुगंधा के परिवार वालों को सुगंधा को मुंबई भेजने के लिए प्रेरित करने वाले भी वही हैं। उन्होंने हमेशा सुगंधा की मदद की है। लेकिन सुगंधा का कहना है कि अब वह गलत लोगों से घिर गये हैं और यही वजह है कि उनके साथ गलत हो रहा है। वह कहती हैं कि यह सच है कि कपिल वह पहले वाले कपिल नहीं रह गये हैं। वह पूरी तरह से बहकावे में आ गये हैं और यह सच है कि वह बहुत जल्द लोगों के बहकावे में आ जाते हैं। उनका कहना है कि जब से फिल्म फिरंगी का काम उन्होंने शुरू किया।उनके बिहेवियर में बदलाव आया। उनकी नयी टीम ने पुराने लोगों को उनसे अलग किया। जबकि पुरानी टीम की प्रीति उन्हें हमेशा बच्चों की तरह सपोर्ट करती रही है और अब भी ऐसा करना चहती हैं। लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है। 

यह भी पढ़ें: तैमूर को एक्टर नहीं तो फिर क्या बनाना चाहती हैं करीना

वहीं भारती सिंह का मानना है कि कपिल हमेशा दिल से विनम्र इंसान रहे हैं और उनके बड़े भाई की तरह रहे हैं।वह खुद इस बात से काफी हैरान हैं कि आखिर हुआ क्या है। वह ऐसा बिहेव क्यों कर रहे हैं। वह कहती हैं कि उन्हें यकीन है कि कपिल सबकुछ कर सकते हैं, पर बेफिजूल वह किसी का अपमान नहीं कर सकते हैं और न ही किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचा सकते हैं। भारती का कहना है कि वह हमेशा लोगों के लिए मददगार रहे हैं।ऐसे में उन्हें अच्छे लोगों के सपोर्ट की इस वक्त पूरी तरह से जरूरत है।

यह भी पढ़ें: केदारनाथ की राह से हटे रोड़े, पूरी होगी सारा अली खान की ये फिल्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.