Move to Jagran APP

सुनील के बाद अब कपिल से हुई चैनल की अनबन?

पहले गुत्थी उर्फ सुनील ग्रोवर ने चैनल के साथ हुए झमेले के बाद कॉमेडी नाइट्स विद कपिल छोड़ दिया था। अब पता चला है कि कपिल के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। खबर है कि कपिल और कॉमेडी नाइट्स प्रसारित करने वाले चैनल के बीच अनबन हो गई है।

By Edited By: Published: Fri, 28 Feb 2014 10:21 AM (IST)Updated: Fri, 28 Feb 2014 10:40 AM (IST)

मुंबई। पहले गुत्थी उर्फ सुनील ग्रोवर ने चैनल के साथ हुए झमेले के बाद कॉमेडी नाइट्स विद कपिल छोड़ दिया था। अब पता चला है कि कपिल के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। खबर है कि कपिल और कॉमेडी नाइट्स प्रसारित करने वाले चैनल के बीच अनबन हो गई है।

loksabha election banner

पढ़ें : कपिल शर्मा से जुड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

एक न्यूज चैनल की वेबसाइट ने कपिल शर्मा और चैनल के बीच मतभेद होने की खबर दी है। कहा जा रहा है कि जब से कपिल ने इस बात का ऐलान किया है कि वे हफ्ते में सिर्फ एक दिन कॉमेडी नाइट्स करेंगे, तब से चैनल के साथ उनका मनमुटाव शुरू हो गया है। यही नहीं कपिल ने साफ कह दिया कि ये सब वे अपने फिल्मी करियर के लिए कर रहे हैं। कपिल जल्द ही यशराज बैनर की फिल्म 'बैंक चोर' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

पढ़ें : कॉमेडी नाइट्स को भूले कपिल

बताया जा रहा है कि चैनल को कॉमेडी नाइट्स हफ्ते में एक दिन दिखाने का कपिल का फैसला हजम नहीं हो रहा है और चैनल की नाराजगी बढ़ती ही जा रही है।

इससे पहले कपिल ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा था, 'हफ्ते में दो एपिसोड करने से मु पर ज्यादा प्रेशर बन जाता है क्योंकि मैं शो का होस्ट और प्रोड्यूसर दोनो हूं। इसी नाते मुझे शो से जुड़ी हर चीज में शामिल होना है। अब फिल्म साइन करने के बाद मेरे लिए शो को इतना वक्त देना संभव नहीं है।' आपको बता दें कि कपिल ने यश राज की तीन फिल्मों के लिए हामी भरी है। जिसमें से एक फिल्म बैंक चोर की शूटिंग जल्द ही शुरू हो रही है। इसलिए वे चाहते हैं कि शो हफ्ते में एक बार प्रसारित हो ताकि वे फिल्म शूटिंग पर फोकस कर पाएं।

कॉमेडी नाइट्स कलर्स चैनल का सबसे हिट शो है, ऐसे में हफ्ते में दो की बजाय एक एपिसोड दिखाने से जाहिर तौर पर चैनल की टीआरपी में गिरावट आ सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.