Move to Jagran APP

Citizenship Bill Amendment 2019 : सिंगर पापोन ने रद्द किए दिल्ली के स्टेज शो, बोले-मेरा घर जल रहा है

Citizenship Bill Amendment 2019 सिंगर पापोन ने दिल्ली में होने वाले स्टेज शो को कैसिंल कर दिए हैं। पापोन ने फैंस ने माफी मांगते हुए कहा है कि वह गाना नहीं गा सकते हैं।

By Vineet SharanEdited By: Published: Fri, 13 Dec 2019 09:32 AM (IST)Updated: Fri, 13 Dec 2019 09:35 AM (IST)
Citizenship Bill Amendment 2019 : सिंगर पापोन ने रद्द किए दिल्ली के स्टेज शो, बोले-मेरा घर जल रहा है

नई दिल्ली, जेएनएन। Citizenship Bill Amendment 2019 : सिंगर पापोन ने दिल्ली में होने वाले अपने स्टेज शो को कैसिंल कर दिए हैं। पापोन ने फैंस ने माफी मांगते हुए कहा है कि वह गाना नहीं गा सकते हैं क्योंकि उनके गृह राज्य असम में प्रदर्शन हो रहा है। ऐसे में वह कैसे गा सकते हैं। पापोन ने अंतिम समय में दिल्ली के शो कैंसिल किए हैं। 

loksabha election banner

पापोन ने किए कई ट्वीट

पापोन ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए लिखा, मैंने परफार्मेंस नहीं करने का फैसला लिया है। डियर दिल्ली, मैं दुखी हूं। लेकिन मैं कल कंसर्ट नहीं कर पाऊंगा। मेरा गृह राज्य जल रहा है। रो रहा है। कर्फ्यू लगा हुआ है। इसलिए अभी मेरा दिमाग डिस्टर्ब है। इस स्थिति में मैं दर्शकों का मनोरंजन कैसे कर पाऊंगा। पापोन ने आगे लिखा कि मैं जानता हूं कि यह आपके साथ ज्यादती है। आपने टिकट खरीदे और लंबे समय से योजना बनाई है। मुझे यकीन है कि शो के आर्गनाइजर इस बात का ख्याल रखेंगे। मैं आपसे वादा करता हूं कि भविष्य में मैं फिर आपके सामने आऊंगा। मैं उम्मीद करता हूं कि आप इस बात को समझेंगे।

असम में हो रहे हैं विरोध प्रदर्शन

बता दें कि नागरिकता संशोधन बिल यानि सीएबी के संसद के दोनों सदनों लोकसभा और राज्यसभा में पास होने के बाद से ही असम में जबरदस्त विरोध हो रहा है। राष्ट्रपति ने इस बिल को मंजूरी दे दी है और अब यह कानून बन चुका है। वहीं असम में लोग इस बिल के चलते सशंकित हैं और लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। कुछ जगहों पर पुलिस और लोगों के बीच टकराव भी हुआ है। इसके चलते ही सिंगर पापोन ने दिल्ली में अपना शो कैंसिल कर दिया है। बता दें कि पापोन का पूरा नाम अंगराग महंता है। उन्होंने दम लगा के हइसा, बर्फी, बाला जैसी फिल्मों में कई हिट गाने गाए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.