नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले साल देश में चले मीटू अभियान में कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम सामने आए थे। जैसे फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर, आलोक नाथ, म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक। इस लिस्ट में फिल्म डायरेक्टर साजिद खान का भी नाम था। साजिद पर महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। हालांकि उस दौरान साजिद का कहना था कि लोगों को सच का इंतजार करना चाहिए। लेकिन उन्हें ‘हाउसफुल 4’ के डायरेक्शन से हाथ धोना पड़ा था।

मीटू अभियान के एक साल बाद इस मामले पर उनके दोस्त चंकी पांडे का बयान सामने आया है। पिंकविला से बातचीत में उन्होंने बाताया कि उन्हें जब इस बारे में पता चला तो वो हैरान थे। चंकी ने कहा, साजिद बहुत बिंदास बोलने वाले व्यक्ति हैं इसलिए लोग उन्हें कभी-कभी गलत समझ लेते हैं। लेकिन उनका गलत मतलब नहीं होता है। मैं उन्हें बचपन से जानता हूं। उस वक्त मीटू का सीजन था और हर कोई एक्सपोज हो रहा था।
ये भी पढें : अनु मलिक के इंडियन आइडल में वापसी करने पर भड़कीं सोना मोहपात्रा, कहा- वापस आ गया...
आगे उन्होंने कहा, साजिद साजिद पर लगे ऐसे आरोप सभी के लिए काफी चौंकाने वाले थे। प्रोड्यूसर के ऊपर उन्हें फिल्म से निकालने का बहुत दवाब डाला जा रहा था। उनके पास साजिद फिल्म (हाउसफुल 4) से निकालने के अलावा और कोई ऑप्शन नहीं था, इसलिए प्रोड्सूयर ने उन्हें निकालने का फैसला किया। साजिद के लिए ये सब देखना काफी मुश्किल था, लेकिन मैं उनकी तारीफ करता हूं कि उन्होंने सब बहुत अच्छे से हैंडल किया। साजिद के जाने के बाद हम सभी को बहुत बुरा लगा था। 

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप