Move to Jagran APP

Choreographer Saroj Khan: इस वजह से नहीं होगी सरोज खान की प्रेयर मीट, परिवार ने पोस्ट कर दी जानकारी

बॉलीवुड में मास्टर जी के नाम से मशहूर सरोज खान के निधन के बाद स्टार्स और फैंस ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2020 07:52 AM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2020 07:52 AM (IST)
Choreographer Saroj Khan: इस वजह से नहीं होगी सरोज खान की प्रेयर मीट, परिवार ने पोस्ट कर दी जानकारी

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की कोरियोग्राफर सरोज खान के निधने के सभी को ​बेहद दुखी किया। उनका जाना इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा नुक्सान है। सारोज खान का निधन शुक्रवार को देर रात बांद्रा स्थित एक अस्पताल हुआ। उन्होंने 71 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। बॉलीवुड में मास्टर जी के नाम से मशहूर सरोज खान के निधन के बाद स्टार्स और फैंस ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। वहीं अब सरोज खान के निधन के बाद उनके परिवार की तरह से नोट जारी किया गया है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

Thank you for all your messages and for keeping Mummy in your prayers. Given the current COVID-19 situation, there will be no prayer meet. Whenever the situation improves, we will meet and celebrate the life of Saroj Khan. 🙏

A post shared by Saroj Khan (@sarojkhanofficial) on

दरअसल, सरोज खान को सुपुर्द-ए-खाक करने के बाद उनके परिवार एक स्टेटमेंट जारी कर इस बात की घोषणा की कि उनकी प्रार्थना सभा आयोजित नहीं की जाएगी। सरोज खान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी गई है। सारोज की खान की एक तस्वीर को पोस्ट करने के साथ ही लिखा गया, 'आपके सभी संदेशों के लिए और आपकी प्रार्थना में मां को शामिल करने के लिए धन्यवाद। वर्तमान COVID-19 स्थिति को देखते हुए, कोई प्रार्थना सभा नहीं होगी। जब भी स्थिति में सुधार होगा, हम मिलेंगे और सरोज खान के जीवन को सेलेब्रेट करेंगे।'  

आपको बता दें कि सरोज खान का निधन कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ है। उन्हें 17 जून से मुंबई के बांद्रा में स्थित गुरु नानक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। बीते काफी समय से उनहें सांस लेने में तकलीफ की शिकायत हो रही थी इसी की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सरोज खान ने आज रात 1.52 मिनट पर उन्होंने अंतिम सांस ली। सरोज खान गंभीर मधुमेह और संबंधित बीमारी से पीड़ित थी। हॉस्पिटल में भर्ती के बाद उनके कोरोना संक्रमण की जांच भी की गई थी, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.