Move to Jagran APP

फराह खान ने की सोनू सूद की जमकर तारीफ, कहा- 'वह पेड़ के पीछे भी कपड़े बदल लेते हैं'

सोनू सूद बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं जो हर समय लोगों की मदद करने के लिए तैयार रहते हैं। लोग उनके घर अक्सर अपनी फरियाद लेकर आते रहते हैं। इन सबके बीच मशहूर कोरियोग्राफर और निर्माता-निर्देशक फराह खान ने सोनू सूद की तारीफ की है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 09 Aug 2021 11:30 AM (IST)Updated: Mon, 09 Aug 2021 11:30 AM (IST)
फराह खान ने की सोनू सूद की जमकर तारीफ, कहा- 'वह पेड़ के पीछे भी कपड़े बदल लेते हैं'
अभिनेता सोनू सूद और कोरियोग्राफर फराह खान, तस्वीर : sonu_sood

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनू सूद बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं जो हर समय लोगों की मदद करने के लिए तैयार रहते हैं। लोग उनके घर अक्सर अपनी फरियाद लेकर आते रहते हैं। इन सबके बीच मशहूर कोरियोग्राफर और निर्माता-निर्देशक फराह खान ने सोनू सूद की तारीफ की है। उन्होंने अभिनेता को नखरे न दिखाने वाला स्टार बताया है। साथ ही कहा है कि इतने मशहूर होने के बाद भी उनके अंदर कोई बदलाव नहीं आया है।

loksabha election banner

फराह खान और सोनू सूद एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। इन दोनों ने साथ में फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में काम किया था। ऐसे में फराह खान ने कहा है कि सोनू सूद तब भी ऐसे थे आज भी ऐसी ही हैं। वह इन दिनों सोनू सूद के साथ मिलकर एक गाना शूट किया है। जिसको लेकर फराह खान ने अंग्रेजी वेबसाइट फ्री प्रेस जर्नल से बात की। इस दौरान उन्होंने सोनू सूद के साथ शूटिंग के अपने अनुभवों को साझा किया है।

फराह खान ने कहा, 'मेरे लिए सोनू सूद जैसे पहले थे वैसे ही आज भी हैं। कोई तनाव नहीं, कोई नखरा नहीं, एक दम शांत, जमीन से जुड़े हुए और समझदार इंसान। हम अब भी एक-दूसरे पर जोक्स मारते हैं। हंसते और एक-दूसरे के साथ मस्ती करते रहते हैं। अगर हम जंगल में शूटिंग करते हैं तो वह कभी भी वैनिटी वैन की डिमांड नहीं करते हैं। वह पेड़ के पीछे जाते हैं और अपने कपड़े बदल लेते हैं।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

फराह खान ने आगे कहा, 'गाने की शूटिंग के दौरान सोनू सूद राजनेताओं से मिलते और कई दुकानों के उद्घाटन समारोह में भी पहुंच जाते थे। काश, सोनू जैसे और भी सेलेब्स होते... मैं जानती हूं कि वह सबसे अच्छे व्यवहार वाले सेलेब्स में से एक हैं। मैंने हाल ही में एमएस धोनी के साथ एक विज्ञापन के लिए शूटिंग की, और सोनू सूद धोनी की तरह जमीन से जुड़े हुए हैं। मैं ऐसे लोगों से दोस्ती करती हूं जो अच्छे हैं, और मुझे उनकी सफलता या असफलता के लिए नहीं बल्कि उनके साथ रहना पसंद है।'

फराह खान आगे कहता हैं, 'मैं दूसरों में सोनू सूद के लिए बदलाव देख सकती हूं। उनके लिए सोनू अब पूजनीय व्यक्ति हैं। वह जहां भी जाते हैं राजनेता, राज्यपाल और स्थानीय लोग उनसे मिलने आते हैं। मैं (म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान) होटल और शूट लोकेशन के बीच मजाक करती थी। सोनू पहले ही रास्ते में कुछ पेट्रोल पंप और कार शोरूम का उद्घाटन करने पहुंच जाते थे।'

इसके अलावा सोनू सूद को लेकर फराह खान ने और भी ढेर सारी बातें की हैं। आपको बता दें कि फराह खान ने हाल ही में पंजाब में सोनू सूद से साथ अपने एक म्यूजिक वीडियो का निर्देशन किया है। इस म्यूजिक वीडियो का नाम 'साथ क्या निभाओगे' है। इस गाने में सोनू सूद के साथ अभिनेत्री निधि अग्रवाल नजर आएंगी। जबकि गाने में आवाज टोनी कक्कड़ और अल्ताफ राजा ने दी है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.