Move to Jagran APP

Chor Nikal Ke Bhaga Teaser Out: सस्पेंस से भरपूर 'चोर निकल के भागा' का टीजर हुआ रिलीज, कहानी घुमा देंगी आपका दिमाग

Chor Nikal Ke Bhaga Teaser Out यामी गौतम और सनी कौशल अभिनीत सस्पेंस से भरपूर फिल्म चोर निकल के भागा का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर में सनी कौशल और यामी अपने मिशन को पूरा करने के चलते मुसिबत में फंसते हुए दिख रहे हैं।

By JagranEdited By: Nitin YadavPublished: Sat, 24 Sep 2022 03:10 PM (IST)Updated: Sat, 24 Sep 2022 03:10 PM (IST)
suspenseful Chor Nikal Ke Bhaga teaser released story will spin your mind.

नई दिल्ली, जेएनएन। उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, काबिल और दसवीं जैसी फिल्मों अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को दिल में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस यामी गौतम जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म चोर निकल के भागा में नजर आने वाली हैं। अब मेकर्स ने शनिवार को अपनी इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है।

loksabha election banner

इस टीजर को नेटफ्लिक्स ऑफ इंडिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। एक्शन और रोमांच से भरपूर इस टीजर में यामी गौतम खुद के लिए लड़ती हुई दिख रही हैं और विमान में मौजूद यात्रियों को बचाने की कोशिश कर रही हैं। इस टीजर को शेयर कर नेटफ्लिक्स ने लिखा, अपनी-अपनी सीट बेल्ट बांध लीजिए क्याों कि ये एक बेहद रोमांचक फिल्म होने वाली है। पेश है, चोर निकल के भागा का टीजर।

यहां देखें टीजर

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

मिशन पर निकले यामी और सनी

टीजर सामने आने के बाद मालूम होता है कि इस फिल्म में सनी कौशल एक बिजनेस मैन की भूमिका में नजर आने वाले हैं, तो यामी गौतम उनकी प्रेमिका और एयर होस्टेस की भूमिका निभाने वाले हैं। जो खुद को एक शार्क के चंगुल से बहार निकालने के लिए हीरे चुराने के मिशन को अंमाज देने निकले हैं, लेकिन प्लेन हाइजैक हो जाने के चलते उनका पूर प्लान चौपट हो जाता है।

सस्पेंस से भरी है फिल्म

एक्शन से भरपूर इस फिल्म की कहानी एक विमान हाइजैक के इर्द-गिर्द घूमती है, लेकिन एक एयरहॉस्ट की बहादुरी से हाइजैक करने वाले का पूरा प्लान चौपट होता हुआ दिख रहा है। अजय सिंह के निर्देशक में बनी ये फिल्म में यामी गौतम अभिनेता विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।

इन फिल्मों में भी नजर आएंगी यामी गौतम

बता दें कि पहले इस फिल्म को अमर कौशिक निर्देशित करने वाले थे। लेकिन कुछ कारणों से ना कह दिया है। वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो उमेश शुक्ला के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ओह माय गॉड 2 में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म में अक्षय यामी के अलावा पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। ये फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म ओह एम जी का सीक्वल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.