Move to Jagran APP

Chhapaak Song Nok Jhok: दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी के बीच दिखी खूबसूरत 'नोक झोंक', देखें वीडियो

Chhapaak Song Nok Jhok Out दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी की फिल्म छपाक का पहला गाना रिलीज़ कर दिया गया है। गाने के बोल हैं नोंक झोक।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 18 Dec 2019 12:47 PM (IST)Updated: Wed, 18 Dec 2019 01:05 PM (IST)
Chhapaak Song Nok Jhok: दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी के बीच दिखी खूबसूरत 'नोक झोंक', देखें वीडियो
Chhapaak Song Nok Jhok: दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी के बीच दिखी खूबसूरत 'नोक झोंक', देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। Chhapaak Song Nok Jhok Out :  दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी की फिल्म 'छपाक' का पहला गाना रिलीज़ कर दिया गया है। गाने के बोल हैं 'नोक झोंक'। इस गाने में मालती यानी दीपिका पादुकोण और अमोल यानी विक्रांत मैसी के बीच एक खूबसूरत सी कैमिस्ट्री दिखाई गई है। गाने में दिखा रहा है कि कैसे दोनों एक दूसरे की परवाह कर रहे हैं, दोनों एक दूसरे के करीब आ रहे हैं।

loksabha election banner

इस गाने के लिरिक्स फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार के पिता गुलजार साहब ने लिखे हैं। वहीं गाने का म्यूजिक दिया है शंकर अहसान लॉय ने, और सिद्धार्थ महादेवन ने इस गाने को अपनी आवाज़ देकर इसे और खूबसूरत बना दिया है।  इस गाने को खुद दीपिका पादुकोण ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। गाना शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'बिगड़ी हुई बात को बनाता है, और रुठे हुए को मनाता है प्यार'।

 

View this post on Instagram

Bigdi hui baat ko banata hai,aur ruthe hue ko manata hai pyaar...❤️ Here’s Malti and Amol’s #NokJhok Song out now! #Chhapaak #10thJanuary @vikrantmassey87 @meghnagulzar @atika.chohan @_kaproductions @mrigafilms @foxstarhindi @zeemusiccompany @shankarehsaanloy @siddharth.mahadevan #gulzar

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

फिल्म के लीड एक्टर दीपिका पादुकोण के को-एक्टर विक्रांत मैसी ने भी गाने को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। एक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हर तू-तू मैं-मैं में छिपे होते हैं प्यार के अनेक पहलू'।

 

View this post on Instagram

Har tu tu-main main mein chipa hota hai pyaar ke anek pehlu. . . . Catch Malti and Amol’s #NokJhok here . . . #Chhapaak @deepikapadukone @meghnagulzar @foxstarhindi @_kaproductions @mrigafilms @zeemusiccompany @shankarehsaanloy #Gulzar @siddharth.mahadevan

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey87) on

क्या है फिल्म की कहानी :

'छपाक' की कहानी लक्ष्मी अग्रवाल नाम की एक लड़की (एसि़ड सर्वाइवर) की असल जिंदगी की कहानी है। लक्ष्मी अग्रवाल के दुख, तकलीफ और इंसाफ की लड़ाई को दीपिका पादुकोण इस फिल्म के जरिए पर्दे पर दिखाएंगी। दीपिका इस फिल्म में लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं जिसका नाम है मालती। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे मालती के चेहरे पर तेज़ाब फेंका जाता है और उनका चेहरा खराब कर दिया जाता है। लेकिन मालती इस बात से हार नहीं मानती है और इंसाफ के लिए कोर्ट तक जाती हैं। इसके बाद वो दोषियों को सज़ा दिलाने के लिए एक लंबी लड़ाई लड़ती हैं। फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.