Move to Jagran APP

Chhapaak: दीपिका पादुकोण के लुक में ऐसे करनी पड़ी थी मेहनत, देखें- फेस मेकिंग का ये वीडियो

Chhapaak Deepika Padukone Look फिल्म छपाक में दीपिका पादुकोण के लुक को काफी सराहा जा रहा है। आज आपको दिखाते हैं कि आखिर दीपिका इस लुक के लिए कैसे तैयार होती थीं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 18 Jan 2020 12:27 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jan 2020 12:27 PM (IST)
Chhapaak: दीपिका पादुकोण के लुक में ऐसे करनी पड़ी थी मेहनत, देखें- फेस मेकिंग का ये वीडियो
Chhapaak: दीपिका पादुकोण के लुक में ऐसे करनी पड़ी थी मेहनत, देखें- फेस मेकिंग का ये वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक रिलीज हो गई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भले ही खास प्रदर्शन नहीं कर पाई, लेकिन फिल्म की काफी तारीफ हो रही है। वहीं, दीपिका पादुकोण के लुक और उनके मेकअप की काफी सराहना की जा रही है, जिसमें उन्होंने एक एसिड अटैक पीड़िता का लुक अपनाया है। लेकिन क्या आप जानते हैं इस लुक के लिए दीपिका को काफी मुश्किल का सामना करना पड़ा था और यह काफी चैलेंजिंग भी था।

loksabha election banner

मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म की स्टोरी को सकारात्मक कदम बताया जा रहा है। दीपिका पादुकोण ने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाने के लिए जो लुक अपनाया है, वो चर्चा में है। अब दीपिका ने इस लुक को अपनाने के लिए आए चैलेंज का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया है कि इस गेटअप के लिए वो कैसे तैयार होती थीं। साथ ही उन्हें किन-किन मुश्किलों का सामना करना पड़ता था।

 

View this post on Instagram

The face of strength, courage and triumph. The face of #Chhapaak. @vikrantmassey87 @meghnagulzar @atika.chohan @shankarehsaanloy #Gulzar @_kaproductions @mrigafilms @foxstarhindi

A post shared by Malti (@deepikapadukone) on

वीडियो में दिख रहा है कि मेकअप आर्टिस्ट उन्हें शूटिंग के लिए तैयार कर रही हैं। दीपिका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- छपाक का चेहरा, ताकत का चेहरा, हिम्मत का चेहरा। साथ ही दीपिका ने उनके किरदार में मदद करने वाले सभी लोगों को वीडियो में टैग किया है। दीपिका ने विक्रांत मेस्सी, मेघना गुलजार, शंकर एहसान रॉय, गुलजार का नाम शामिल किया है।

चेहरे का ये मेकिंग वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इसमें दीपिका की तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म में दीपिका ने अपने लुक पर काफी काम किया है, क्योंकि पूरी फिल्म में दीपिका के 9 लुक थे। इन 9 लुक में लक्ष्मी अग्रवाल की पूरी लाइफ को दिखाया गया है। बता दें कि छपाक 10 जनवरी 2020 को रिलीज हुई थी, जिसने करीब 28 करोड़ रुपये का कलेक्शन करवा लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.