Move to Jagran APP

एक महीने तक डायरेक्टर को टालने के बाद, दीपिका पादुकोण ने 'बिनोदिनी दासी' की बायोपिक करने से किया इनकार!

Deepika Padukone Said No To Pradeep Sarkar film छपाक के प्रमोशन में व्यस्त होने के कारण प्रदीप सरकार को यह कहते हुए अधर में लटकाए रखा कि वह उनसे इस विषय पर वापिस बात करेंगीl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 08:33 AM (IST)Updated: Sun, 19 Jan 2020 08:42 AM (IST)
एक महीने तक डायरेक्टर को टालने के बाद, दीपिका पादुकोण ने 'बिनोदिनी दासी' की बायोपिक करने से किया इनकार!

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने प्रदीप सरकार की फिल्म में काम करने से मना कर दिया हैंl फिल्म निर्देशक प्रदीप सरकार नाटी बिनोदिनी के जीवन पर एक फिल्म बना रहे हैंl इसके चलते कुछ महीने पहले उन्होंने दीपिका से मुलाकात की थी ताकि उन्हें कहानी सुनाई जा सके। दीपिका को कहानी पसंद आई थी और वह स्क्रिप्ट पढ़ने को तैयार हो गई थी लेकिन फिर वह छपाक के प्रमोशन में व्यस्त हो गई और उन्होंने प्रदीप सरकार को यह कहते हुए अधर में लटकाए रखा कि वह उनसे इस विषय पर वापिस बात करेंगी।

loksabha election banner

अंत में दीपिका की टीम ने कहा है कि वह फिल्म नहीं कर सकती क्योंकि वह लाइट-हार्टेड फिल्म करना चाहती हैl न की भारी या गंभीर फिल्म जो उन्हें इमोशनली ड्रेन कर दें। फिल्म निर्देशक प्रदीप सरकार की अगली फिल्म 19 वीं सदी की बंगाली थिएटर एक्ट्रेस-गायिका बिनोदिनी दासी के जीवन पर आधारित है, जिन्हें नाटी बिनोदिनी के नाम से भी जाना जाता है, जिन्होंने एक दशक से अधिक समय तक कोलकाता के स्टेज पर राज किया था।

 

View this post on Instagram

A post shared by Malti (@deepikapadukone) on

प्रसिद्ध अभिनेता और नाटककार गिरीश चंद्र घोष से उन्होंने अभिनय सीखा था और स्टार थियेटर की सह-स्थापना की थी। प्रदीप ने पहले दीपिका पादुकोण से इस फिल्म के लिए कांटेक्ट किया था। दीपिका के ठुकराए जाने के बाद उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन से इस फिल्म के लिए बात की है और जो इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार हैं।

 

View this post on Instagram

It all starts in the mind... #Chhapaak is Malti’s journey of triumph. Witness it this Friday. @vikrantmassey87 @meghnagulzar @atika.chohan @shankarehsaanloy #Gulzar @_kaproductions @mrigafilms @foxstarhindi

A post shared by Malti (@deepikapadukone) on

अगर ऐसा होता है तो यह फन्ने खान (2018) के बाद उनकी अगली बॉलीवुड फिल्म होगी। छपाक के रिलीज होने के बाद दीपिका जल्द शकुन बत्रा की रोमांटिक ड्रामा में सिद्धार्थ चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगी। नाटी बिनोदिनी ने 12 साल की उम्र में अभिनय करना शुरू कर दिया था और 23 साल की उम्र में स्टेज छोड़ दिया था, ताकि वह वैवाहिक जीवन व्यतीत कर सकें।

 

View this post on Instagram

A post shared by Malti (@deepikapadukone) on

उन्होंने दो आत्मकथायें लिखी हैं – आमार कथा (मेरा जीवन) और दूसरी है आमार अभिनेत्री जीबन (मेरा जीवन रंगमंच में)। उन्होंने विभिन्न नाटकों में 80 से अधिक भूमिकायें निभाईंl


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.