Move to Jagran APP

प्लास्टिक सर्जरी के दौरान हुई इस साउथ एक्ट्रेस की मौत, वजन घटाने के चक्कर में 21 साल की उम्र में गंवानी पड़ी जान

चेतना राज सर्जरी कराने के लिए 16 मई को अपने दोस्त के साथ हॉस्पिटल पहुंची थीं। सर्जरी के बाद शाम को अभिनेत्री को अपनी तबीयत में कुछ बदलाव होते दिखे और धीरे-धीरे उनकी हालत खराब होने लगी। नौबत यहां तक आ गई कि उनके फैफड़ों में पानी भरने लगा।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 01:53 PM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 01:53 PM (IST)
प्लास्टिक सर्जरी के दौरान हुई इस साउथ एक्ट्रेस की मौत, वजन घटाने के चक्कर में 21 साल की उम्र में गंवानी पड़ी जान
21 year old south actress Chethana Raj dies, Social media

नई दिल्ली, जेएनएन। (Kannada TV actress Chethana Raj Died After Surgery) कन्नड़ टीवी इंडस्ट्री की फेमस अदाकारा चेतना राज का 21 साल की उम्र में निधन हो गया है। बीते दिन चेतना बेंगलुरु के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में सर्जरी के लिए भर्ती हुई थीं और उनकी 'फैट फ्री' सर्जरी होनी थी। जिसके कुछ घंटे बाद कथित तौर पर देर शाम उनकी मृत्य हो गई।

loksabha election banner

चेतना राज सर्जरी कराने के लिए 16 मई को अपने दोस्त के साथ हॉस्पिटल पहुंची थी। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने घरवालों को नहीं दी थी। न्यूज एजेंसी एएनएई की रिपोर्ट के अनुसार, सर्जरी के बाद शाम को अभिनेत्री चेतना को अपनी तबीयत में कुछ बदलाव होते दिखें और धीरे-धीरे उनकी हालत खराब होने लगी। नौबत यहां तक आ गई कि उनके फेफड़ों में पानी भरने लगा और देखते-देखते ही कुछ देर बाद एक्ट्रेस की मौत हो गई।

परिवार ने डॉक्टर्स पर लगाया आरोप

चेतना राज की मौत की खबर सुनकर उनके घरवाले बेहाल हो गए हैं। अपनी बेटी की असमय मृत्यु के लिए उन्होंने हास्पिटल अथोरिटी को जिम्मेदार ठहराया है। चेतना के माता-पिता फिलहाल दावा कर रहे हैं कि डॉक्टर्स की लापरवाही की वजह से उनकी बेटी की जान चली गई। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस के परिवार ने हॉस्पिटल अथॉरिटी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवा दी है।

अभिनेत्री चेतना राज की बॉडी फिलहाल उसी अस्पताल में है जहां उनकी उनकी मौत हुई थी। डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए कुछ समय बाद रमैया अस्पताल ले जाया जाएगा।

इन सीरियल में आ चुकी हैं नजर

चेतना कन्नड़ सीरियल की दुनिया में एक जाना-माना नाम थीं। उन्होंने गीता (Geetha) और दोरेसानी (Doresani) जैसे डेली सोप में काम किया था। एक्ट्रेस की इतनी कम उम्र में, सिर्फ वजन कम करने के चक्कर में मौत की खबर से उनका परिवार और दोस्त जहां सदमे में हैं, तो वहीं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री हैरत में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.