Move to Jagran APP

Chetan Bhagat का आरोप, ‘विधु विनोद चोपड़ा ने मुझे आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर दिया था’

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के फिल्म इंडस्ट्री के लोग आपस में भिड़ गए हैं। कभी नपोटिज़्म को लेकर तो कभी इनसाइंडर-आउडसाइडर की बहस में एक दूसरे को घसीट रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 21 Jul 2020 10:58 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jul 2020 07:20 AM (IST)
Chetan Bhagat का आरोप, ‘विधु विनोद चोपड़ा ने मुझे आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर दिया था’
Chetan Bhagat का आरोप, ‘विधु विनोद चोपड़ा ने मुझे आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर दिया था’

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के फिल्म इंडस्ट्री के लोग आपस में भिड़ गए हैं। कभी नपोटिज़्म को लेकर, तो कभी इनसाइंडर-आउडसाइडर की बहस में एक दूसरे को घसीट रहे हैं। फिलहाल कंगना रनोट और तापसी पन्नू के बीच छिड़ी जंग चर्चा का विषय बनी हुई है। इसी बीच सुशांत सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘दिल बेचारा’ को लेकर राइटर चेतन भगत और विधु विनोद चोपड़ा की पत्नी फिल्म क्रिटिक अनुपम चोपड़ा में भी बहस हो गई। बहस के बीच चेतन ने आरोप लगाया कि डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा ने उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाया था।

loksabha election banner

दरअसल, चेतन भगत ने सुशांत की अपकमिंग फिल्म ‘दिल बेचारा’ को लेकर एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने फिल्म समीक्षकों पर निशाना साधा। अपने ट्वीट में चेतन ने लिखा, ‘सुशांत की आखिरी फिल्म इस हफ्ते रिलीज होने वाली है। मैं सभी समीक्षकों से कहना चाहूंगा कि समझदारी से लिखें। ओवर स्मार्ट बनकर काम न करें। बकवास न लिखें। निष्पक्ष और समझदार बनें। अपनी गंदी ट्रिक्स का इस्तेमाल न करें। बेकार तरीकों का इस्तेमाल न करें। आप पहले ही कई जिंदगियां बर्बाद कर चुके हैं, अब बस करिए। हम लोग देख रहे हैं।'

ऐसे हुई चेतन और अनपुमा के बीच ट्विटर वॉर :

चेतन भगत के इस ट्वीट पर अनुपमा चोपड़ा ने जवाब देते हुए लिखा, ‘हर बार आप सोचते हैं कि कोई इससे नीचे नहीं गिर सकता, लेकिन वो गिर जाता है’। अनुपमा के इस ट्वीट पर चेतन भगत भी चुप नहीं बैठे। उन्होंने अनुपमा को जवाब दिया साथ ही आरोप भी लगाया कि उनके पति ने उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाया था। अनुपमा के ट्वीट पर चेतन ने जवाब दिया, ‘मैम जब आपके पति ने मुझे पब्लिकली ज़लील किया था, बशर्मी से सारे स्टोरी अवॉर्ड्स ख़ुद ले लिए थे, और मेरी ही स्टोरी में मुझे क्रेडिट देने से इनकार कर दिया था। मुझे आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर दिया था और आप ये सब देख रही थीं, तब आपकी सोच-समझ का स्तर कहां था'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.