Move to Jagran APP

दिल्ली में 'चेहरे' की शूटिंग से पहले बोले इमरान हाशमी, मुझे एक गैस मास्क की जरूरत है

Emraan Hashmi In Delhi बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी ने फिल्म चेहरे की शूटिंग के लिए दिल्ली आने से पहले प्रदूषण को लेकर चिंता व्यक्त की है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 24 Nov 2019 08:58 AM (IST)Updated: Sun, 24 Nov 2019 05:22 PM (IST)
दिल्ली में 'चेहरे' की शूटिंग से पहले बोले इमरान हाशमी, मुझे एक गैस मास्क की जरूरत है

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी अपनी अपकमिंग फिल्म 'चेहरे' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म की शूटिंग अब खत्म होने वाली है और शूटिंग का आखिरी फेज बचा है। फिल्म की शूटिंग का एक फेज राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भी शूट है और इससे पहले ही इमरान हाशमी ने दिल्ली के प्रदूषण का जिक्र कर दिया है। इमरान हाशमी से पहले भी कई बॉलीवुड स्टार्स दिल्ली के प्रदूषण पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं।

loksabha election banner

दिल्ली के प्रदूषण में बॉलीवुड स्टार्स को फिल्म की शूटिंग करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है और कई स्टार्स ने सोशल मीडिया के जरिए इस परेशानी को बताया है। इसी क्रम में इमरान हाशमी ने दिल्ली आने से कुछ समय पहले एक ब्लैक एंड व्हॉइट फोटो शेयर की है। इमरान ने प्लेन की एक सेल्फी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है और फिल्म शूटिंग की जानकारी देते हुए प्रदूषण की बात कही है।

 

View this post on Instagram

Flight for #Chehrein last schedule : Delhi , Poland . I need a gas mask for one and a thick north face jacket for the other .

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan) on

उन्होंने फोटो के साथ लिखा- 'फिल्म चेहरे का लास्ट शेड्यूल: दिल्ली, पोलैंड. मुझे एक गैस मास्क चाहिए और एक थिक नॉर्थ फेस जैकेट'। दरअसल, दिल्ली में शूटिंग के बाद फिल्म की शूटिंग का एक शेड्यूल पोलैंड में है। शूटिंग से पहले ही एक्टर ने प्रदूषण को लेकर चिंता व्यक्त की है। इससे पहले जब प्रियंका चोपड़ा दिल्ली आई थीं तो उन्होंने भी मास्क के साथ एक फोटो पोस्ट की थी और प्रदूषण को लेकर चिंता व्यक्त की थी। इसके अलावा कई एक्टर्स सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं।

बता दें कि फिल्म का निर्देशन रूमी जाफरी कर रहे हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रिया चक्रवर्ती, अनु कपूर अहम रोल में हैं। वहीं फिल्म की एक हीरोइन को लेकर अभी भी कुछ फाइनल नहीं हुआ है। दरअसल, पहले फिल्म में कृति खरबंदा को कास्ट किया गया था, लेकिन अब वो फिल्म से बाहर हो गई हैं और उनके स्थान पर नहीं हीरोइन की तलाश जारी है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.