Move to Jagran APP

Chandu Champion: सत्यप्रेम की कथा के बाद कार्तिक आर्यन ने शुरू की चंदू चैम्पियन की शूटिंग, सेट से शेयर की फोटो

Kartik Aaryan Starts Shooting For Kabir Khan Film Chandu Champion कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म सत्यप्रेम की कथा की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। एक्टर की इस फिल्म ने हाल ही में दुनिया भर में 100 करोड़ का कलेक्शन पार कर लिया है और इसके साथ ऐसा करने वाली ये उनकी 5वीं फिल्म बन गई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraThu, 13 Jul 2023 12:50 PM (IST)
Kartik Aaryan Starts Shooting For Kabir Khan Film Chandu Champion, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kartik Aaryan Starts Shooting For Kabir Khan Film Chandu Champion: कार्तिक आर्यन की फिल्म सत्यप्रेम की कथा ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया। एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। सत्यप्रेम की कथा ने हाल ही में दुनिया भर में 100 करोड़ का कलेक्शन पार कर लिया है और इसके साथ ऐसा करने वाली य् उनकी 5वीं फिल्म बन गई है।

कार्तिक आर्यन ने अब अपनी अगली फिल्म के लिए कमर कस ली है। एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए अपने नए प्रोजेक्ट की जानकारी दी है। कार्तिक आर्यन हाल ही में लंदन के लिए रवाना हुए हैं, ताकि वो कबीर खान संग अपनी बहुप्रतीक्षित अगली फिल्म चंदू चैंपियन की शूटिंग स्टार्ट कर सकें, जिसके पहले शेड्यूल की शूटिंग अब शुरू भी हो चुकी है।

कार्तिक आर्यन ने शुरू की चंदू चैंपियन की शूटिंग

कार्तिक आर्यन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कबीर खान के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही एक्टर ने जानकारी दी कि चंदू चैंपियन की शूटिंग शुरू हो चुकी है। पोस्ट के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "शुभारंभ, मेरे करियर का सबसे चुनौतीपूर्ण और एक्साइटिंग सफर शुरू हो चुका है... कैप्टन कबीर खान के साथ।"

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कबीर खान संग शेयर की फोटो

कार्तिक आर्यन तस्वीर में ब्लैक जॉगर्स, व्हाइट कैप के साथ ब्लू और ब्लैक चेक कार्डिगन में नजर आ रहे हैं। साथ ही कार्तिक चंदू चैंपियन के पहले टेक के लिए क्लैपबोर्ड की तरफ इशारा करते हुए दिख रहे हैं, जिसे कबीर खान ने पकड़ा हुआ है और दोनों मुस्कुरा रहे हैं।

कार्तिक की आने वाली फिल्में

कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी हालिया रिलीज फिल्म सत्यप्रेम की कथा में उनका निभाया सत्तू का किरदार लोगों को बेहद पसंद आया। एक्टर को उनकी एक्टिंग के लिए खूब तारीफें भी मिली। वहीं, अब वो चंदू चैंपियन बनने के लिए पूरी तरह तैयार है। बात करें उनके दूसरे अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो उनके पास आगे पाइपलाइन में अनुराग बसु द्वारा निर्देशित एक लव स्टोरी के साथ-साथ भूल भुलैया 3 भी हैं।