नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म चक दे इंडिया को रिलीज हुए 13 साल हो गए हैं। फिल्म 13 साल पहले 10 अगस्त को रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहरुख खान के साथ एक टीम अहम रोल में थी, जिन पर पूरी फिल्म आधारित थी। फिल्म को रिलीज हुए कई साल हो गए हैं और चक दे इंडिया की टीम अब पूरी तरह बदल गई है। ऐसे में आज देखते हैं कि चक दे इंडिया की टीम आखिर दिखती कैसी है और अभी क्या कर रही हैं...

सगारिका घाटगे

फिल्म में सगारिका ने प्रीति सबरवाल का किरदार निभाया था। सगारिका ने क्रिकेटर जहीर खान से शादी की है। हाल ही में एक्ट्रेस ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज बॉस: बाप ऑफ स्पेशल सर्विसेज में दिखाई दी थीं।

विद्या मालावडे

फिल्म में विद्या ने गोलकीपर विद्या शर्मा का किरदार निभाया था। विद्या कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं और अपने इंस्टाग्राम पर फिटनेस रिलेटेड पोस्ट से वो खबरों में रहती हैं। एक्ट्रेस हाल ही में काली सीजन-2 और इनसाइड एज सीजन 1 में नज़र आई थीं।

शिल्पा शुक्ला

फिल्म में शिल्पा शुक्ला ने बिंदिया नायक का किरदार निभाया था और हाल ही में एक्ट्रेस वेबसीरीज मेंटलहुड और फिल्म बॉम्बेरिया में नज़र आई थीं।

चित्राशी रावत

फिल्म में चित्राशी रावत ने कोमल चौटाला का किरदार निभाया था। इसके बाद एक्ट्रेस फैशन, लक, ये दूरियां और तेरे नाल लव हो गया और टीवी शो एफआईआर में नज़र आ चुकी हैं।

अनैथा नय्यर

फिल्म में अनैथा ने आलिया बोस का किरदार निभाया था। आलिया अभी हैयरस्टाइलिस्ट हैं और शादी के बाद हॉन्ग-कॉन्ग में शिफ्ट हो गई हैं।

शुभी मेहता

फिल्म में शुभी मेहता ने गुंजन लखानी का किरदार निभाया था और यह उनकी डेब्यू फिल्म है। अब एक्ट्रेस कॉरपोरेट वर्ल्ड का हिस्सा हैं और 2016 में उनकी शादी हो गई थी।

तान्या अबरोल

फिल्म में बलबीर कौर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस तान्या ने अपना मेकओवर कर लिया है। तान्या ने सीआईडी और पंजाबी फिल्मों में काम किया है। अभी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

Sandia Furtado

फिल्म में सांदिया ने नेथरा रेड्डी का किरदार निभाया था, जो अब पीआर प्रोफेशनल हैं। वो शादी के बाद लंदन शिफ्ट हो गई हैं।

आर्या मेनन

फिल्म में आर्या मेनन ने गुल इकबाल का किरदार निभाया था और अब वो एक्ट्रेस से एडवरटाइजिंग प्रोड्यूसर बन गई हैं।

सीमा आज़मी

फिल्म में रानी डिसपोट्टा के रोल में दिखीं एक्ट्रेस सीमा कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। उन्होंने सनी देओल की फिल्म मोहल्ला अस्सी में भी काम किया है।  

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस