ई दिल्ली, जेएनएन। कान फिल्म फेस्टिवल 2022 का आगाज इस बार बहुत ही शानदार रहा। दीपिका से लेकर तमन्ना भाटिया सहित कई लोगों ने रेड कारपेट पर अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा दिए। इन सभी स्टार्स के अलावा इस साल उर्वशी रौतेला ने भी 'कान फिल्म फेस्टिवल 2022' में पहली बार शिरकत की। उर्वशी रौतेला असल जिंदगी में काफी स्टाइलिश हैं, ऐसे में सनी देओल की इस एक्ट्रेस ने कान फिल्म फेस्टिवल में ऐसा स्टाइलिश लुक अपनाया जिसके बाद एक्ट्रेस की खूबसूरती से नजरें हटाना फैंस के लिए वाकई मुश्किल हो गया। सोशल मीडिया पर उर्वशी का कान फिल्म फेस्टिवल लुक काफी चर्चा में हैं।

रफल व्हाइट गाउन में कान फेस्टिवल में छाया उर्वशी का लुक

उर्वशी रौतेला ने अपने 'कान फिल्म फेस्टिवल' डेब्यू के साथ ही अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया। डे 1 पर उर्वशी रौतेला ने व्हाइट रंग का लॉन्ग रफल गाउन वन साइडेड ऑफ शोल्डर गाउन पहना। उनके इस गाउन की लेंथ काफी लम्बी थी। इस लुक में उर्वशी को जिसने देखा वह बस एकटक उन्हें देखता ही रह गया। इस प्योर व्हाइट गाउन में उर्वशी रौतेला किसी परी से कम नहीं लग रही थीं। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को हैंड ब्रेसलेट, न्यूड मेकअप और डार्क लिपस्टिक के साथ कंप्लीट किया। एक्ट्रेस का ये लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 #UR1 ☝🏻 (@urvashirautela)

उर्वशी ने बताया ड्रीम डेब्यू

इन तस्वीरों को उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। अपनी इन खूबसूरत पिक्चर्स को कैप्शन देते हुए उर्वशी रौतेला ने कैप्शन में लिखा, 'कान फिल्म फेस्टिवल 2022, ड्रीम डेब्यू। थैंक यू यूनिवर्स'। कुछ घंटे पहले उर्वशी रौतेला द्वारा पोस्ट की गई इन तस्वीरों को अब तक 1 लाख 94 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस लगातार अभिनेत्री की इन तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'यह ड्रेस आपको बहुत ही सूट कर रही है। क्योंकि अब आपने ये पहनी है और ये अब किसी और पर अच्छी नहीं लगेगी'। अन्य यूजर ने लिखा, 'एकदम परफेक्ट लुक है'।

सनी देओल के अपोजिट रखा था बॉलीवुड में कदम

उर्वशी रौतेला ने साल 2013 में सनी देओल के अपोजिट फिल्म 'सिंह साहब द ग्रेट' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हेट स्टोरी 4 जैसी कई फिल्मों में नजर आईं। हालांकि उर्वशी को बॉलीवुड में वह सफलता अभी तक नहीं मिली, जिसका उन्हें इंतजार है, लेकिन इसका असर उनकी फैन फ़ॉलोइंग पर बिलकुल भी नहीं पड़ा। सोशल मीडिया पर उर्वशी की अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है।

Edited By: Tanya Arora