Move to Jagran APP

Cannes Film Festival 2022: ऐश्वर्या राय की लाडली आराध्या बच्चन को इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने लगाया गले, वायरल हुआ वीडियो

ऐश्वर्या राय की तरह उनकी बेटी भी सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती हैं। वह अपनी सादगी से अक्सर लोगों का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में कान फिल्म फेस्टिवल 2022 की पार्टी से आराध्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 10:57 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 07:06 AM (IST)
Cannes Film Festival 2022 aishwarya rai daughter aaradhya bachchan hugged hollywood actress eva longoria. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कान फिल्म फेस्टिवल 2022 की धूम हर जगह है। इस इवेंट से जुड़ी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। हर साल की तरह इस साल भी ऐश्वर्या राय अपने लुक को लेकर छाई रहीं। ब्लैक एंड फ्लोरल गाउन में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के रेड कारपेट लुक की हर जगह तारीफ हुई। लेकिन इस बीच ऐश्वर्या और अभिषेक की लाडली बेटी आराध्या बच्चन का भी कान फिल्म फेस्टिवल की पार्टी से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जहां हॉलीवुड एक्ट्रेस ईवा लोंगोरिया बड़े ही प्यार से ऐश्वर्या की बेटी आराध्या को गले लगाती हुईं नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

आराध्या बच्चन ने अपनी सादगी से जीता सबका दिल

ऐश्वर्या के साथ इस साल कान फिल्म फेस्टिवल के जश्न में शामिल होने के लिए बेटी आराध्या और पति अभिषेक बच्चन भी उनके साथ पहुंचे। जहां ऐश्वर्या राय के मुलाकात एक्ट्रेस एंड मॉडल ईवा लोंगेरिया से हुई। कान फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या और ईवा दोनों ही काफी सालों से जुडी हुई हैं और दोनों काफी अच्छी दोस्त भी हैं। ऐसे में जब आफ्टर पार्टी ऐश्वर्या से मिलीं तो उन्होंने उनकी बेटी को बड़े ही प्यार से गले लगा लिया। आराध्या भी हॉलीवुड एक्ट्रेस ईवा से मिल काफी खुश नजर आईं। सिर्फ इतना ही नहीं वीडियो कॉल के जरिए ईवा ने आराध्या से अपने तीन साल के बेटे से वीडियो कॉल पर बात करवाई। आराध्या ने जिस कांफिडेंस से सबके बीच अपना परिचय देते हुए बात की, वही सादगी सोशल मीडिया पर लोगों को खूब भा गई।

View this post on Instagram

A post shared by Aishwarya Rai Team🇲🇺 (@aishwarya_raifan)

View this post on Instagram

A post shared by Aishwarya Rai Team🇲🇺 (@aishwarya_raifan)

कान की पार्टी में दिखा ऐश्वर्या राय का खूबसूरत लुक

ऐश्वर्या आराध्या और ईवा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जहां ऐश्वर्या भी बड़े ही प्यार से एक्ट्रेस ईवा के बेटे से वीडियो कॉल पर बात करती नजर आईं। ऐश्वर्या राय का रेड कारपेट की तरह की कान फिल्म फेस्टिवल की पार्टी में भी जबरदस्त लुक देखने को मिला। मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय इस पार्टी में पिंक रंग के शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं, तो वही अभिषेक बच्चन भी ब्लैक सूट में काफी हैंडसम लग रहे थे, तो वही आराध्या लाल रंग की फ्रॉक और हेयरबैंड लगाए अपनी सादगी से सबका दिल जीतती नजर आईं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.