Move to Jagran APP

Call My Agent की एक्ट्रेस ने शेयर की ब्रालेस फोटो, कैप्शन देख लोग बोले- 'स्वेटर कहां है मैडम'

आहना कुमरा सोशल मीडिया पर अपना बोल्ड अंदाज भी दिखाती रहती हैं। हाल ही में आहना ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बेहद ही बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Tue, 07 Dec 2021 07:41 PM (IST)Updated: Wed, 08 Dec 2021 07:05 AM (IST)
Call My Agent की एक्ट्रेस ने शेयर की ब्रालेस फोटो, कैप्शन देख लोग बोले- 'स्वेटर कहां है मैडम'
आहना कुमरा की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में फिल्म 'सोना स्पा' से कदम रखने वाली एक्ट्रेस आहना कुमरा काफी चर्चा में आ गई हैं। आहना कुमरा बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अब तक कई फिल्मों के साथ ही वेब सीरीज में भी बेहतरीन काम किया है। इसके साथ ही साथ आहना कुमरा सोशल मीडिया पर अपना बोल्ड अंदाज भी दिखाती रहती हैं। हाल ही में आहना ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बेहद ही बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है।

loksabha election banner

आहना कुमरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। आहना की तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद भी करते हैं। अब हाल ही में आहना कुमरा ने अपनी कुछ तस्वीरें और शेयर की हैं। जिनमें आहना बेहद हॉट नजर आ रही हैं। आहना कुमरा की ये तस्वीर देख उनके फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

आहना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए ये तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आहना कुमरा ऑफ व्हाइट रंग का शृग पहनी हुई हैं। लेकिन आहना ने इस शृग के अंदर कुछ नहीं पहना है। आहना की इस ब्रालेस तस्वीर को देख इंटरनेट का पारा भी बढ़ गया है। आहना कुमरा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'स्वेटर का मौसम आ गया है।' हालांकि आहना को देखकर ऐसा लग नहीं रहा है कि वो सर्दियों के मौसम की बात कर रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Aahana S Kumra (@aahanakumra)

आहना कुमरा की इन तस्वीरों पर लोग कमेंट कर उन्हें हॉट और सेक्सी बता रहे हैं। कई लोग आहना की तस्वीर को देख कह रहे हैं कि उन्होंने आग लगा दी। तो वहीं कई लोग आहना के कैप्शन पर रिएक्टर करते हुए लिख रहे हैं, 'स्वेटर तो पहन लो मैडम।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आपको देखकर तो ऐसा लग नहीं रहा।' इसी तरह से कई कमेंट्स लोगों ने किए हैं। बात करें आहना कुमरा के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने 'लिप्सटिक अंडर माय बुर्का', 'बेताल', 'एजेंट राघव', 'बावरी छोरी', 'द एक्सिडेंटर प्राइम मिनिस्टर', 'फॉरबिडन लव', 'सेंडविच फॉरेवर' जैसी फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.