Move to Jagran APP

4 महीने से लापता एक्टर का शव 6 फीट जमीन के नीचे लकड़ी के बक्से में मिला, गले पर निशान, जंजीरों से बंधे थे हाथ

Brazilian Actor Jefferson Machado Found Dead Inside Buried Wooden Box ब्राजील के एक अभिनेता जेफरसन मचाडो जो कई महीनों से लापता थे उनका शव रियो डी जनेरियो में एक घर के बाहर एक लकड़ी के बक्से में पाए गए। इंस्टाग्राम पर उनके निधन की पुष्टि की है।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Sat, 27 May 2023 09:05 AM (IST)Updated: Sat, 27 May 2023 09:05 AM (IST)
Photo Credit: Jefferson Machado Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन।  Brazilian Actor Jefferson Machado Found Dead Inside Buried Wooden Box: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। चार महीने से लापता एक फेमस एक्टर का शव लकड़ी के बक्से में पाया गया। ये कोई और नहीं, बल्कि ब्राजील अभिनेता जेफरसन मचाडो है। जेफरसन पिछले करीब चार महीनों से लापता थे। पुलिस लगातार उनकी तलाश कर रही थी। ऐसे में अब जेफरसन के शव का मिलना लोगों के हैरान कर रहा है।  

इंस्टाग्राम पेज पर की गई उनके निधन की पुष्टि

ब्राजील के एक अभिनेता जेफरसन मचाडो, जो कई महीनों से लापता थे उनका शव रियो डी जनेरियो में एक घर के बाहर एक लकड़ी के बक्से में पाए गए। न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, उनके पारिवारिक मित्र सिंटिया हिल्सेंडेगर ने जेफरसन मचाडो के इंस्टाग्राम पेज पर उनके निधन की पुष्टि की है। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा है, "यह बहुत दुख के साथ है कि हम रिपोर्ट करते हैं कि जेफ को 05-22-2023 को मृत पाए गए।" 

जंजीर से बांधा कर 6 फीट नीचे दबाया गया बक्सा  

अधिकारियों के अनुसार, 44 वर्षीय जेफरसन मचाडो का शव जंजीर से बंधा हुआ और एक लकड़ी के बक्से के अंदर पैक किया गया था, जिसे कंक्रीट से ढका गया था। इस बक्से को रियो डी जनेरियो में एक घर के पीछे छह फीट नीचे दबा दिया गया था।

बंधे हुए थे दोनों हाथ

जेफरसन मचाडो के फैमिली वकील जाइरो मैगलहास ने बताया, "जेफरसन के दोनों हाथ उनके सिर के पीछे बांधकर उन्हें ट्रंक में बंद करके घर के पीछे दफना दिया गया था। उनके गले पर एक निशान है, जिससे इस बात का संदेह है कि उनका गला घोंटा गया था।" उन्होंने आगे ये भी बताया कि  जेफरसन की पहचान उनके फिंगरप्रिंट के जरिए की गई है।

परिवार ने कही ये बात  

जेफरसन के परिवार ने इंस्टाग्राम पर अपनी बात रखते हुए कहा, "जेफरसन की हत्या के पीछे उन लोगों का हाथ है जो उससे जलते थे और वो  निश्चित रूप से बेईमान लोगों की क्रूरता का शिकार हुआ है। इस बारे में जल्द ही और भी खुलासे होगें। आरजे टाउनशिप पुलिस ने इस पूरे मामले में काफी अच्छा काम किया है। हर छोटी से छोटी जानकारी के साथ मदद करने वाले सभी लोगों को बहुत-बहुत धन्यवाद।"


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.