Move to Jagran APP

Brahmastra Advance Booking: 'RRR' और 'KGF 2' को धूल चटाने के लिए तैयार है 'ब्रह्मास्त्र', फिल्म ने की जबरदस्त एडवांस बुकिंग

Brahmastra Advance Booking बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक फ्लॉप हो रही फिल्मों के बीच एक राहत की खबर आई है। ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग काफी जबरदस्त रही है। कहा जा रहा कि जल्दी यह जल्द ही केजीएफ 2 और आरआरआर को धूल चटा देगी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 05 Sep 2022 08:39 AM (IST)Updated: Mon, 05 Sep 2022 08:39 AM (IST)
Brahmastra Advance Booking: 'RRR' और 'KGF 2' को धूल चटाने के लिए तैयार है 'ब्रह्मास्त्र', फिल्म ने की जबरदस्त एडवांस बुकिंग
Brahmastra is ready to beat RRR and KGF 2 in Advance Booking

नई दिल्ली, जेएनएन। Brahmastra Advance Booking: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' इन दिनों खबरों में छाई हुई है। 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। 'ब्रह्मास्त्र' ने पहले दिन एडवांस बुकिंग के तौर पर अच्छी कमाई की थी। तो वहीं दूसरा दिन भी अयान मुखर्जी की इस साई फाई फिल्म के लिए बढ़िया साबित हुआ। अगर ऐसे ही ट्रेंड्स आते रहे तो आने वाले दिनों में आप देखेंगे कि 'ब्रह्मास्त्र' इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' और यश स्टारर 'केजीएफ 2' को भी धूल चटा देगी।

loksabha election banner

एडवांस बुकिंग में आगे ब्रह्मास्त्र

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक ब्रह्मास्त्र ने अब तक शानदार एडवांस बुकिंग की है। इस फिल्म ने देशभर में करीब 65,000 टिकिट्स की बिक्री कर ली है। अभी तक एसएस राजामौली की बाहुबली (दोनो सीरीज) केजीएफ 2 और आरआरआर की एडवांस बुकिंग को सबसे अच्छा माना जाता है। ऐसे में अगर 'ब्रह्मास्त्र' अपने इस ट्रेंड को बनाए रखने में कामयाब हो जाती है तो यह कहना गलत नहीं होगा कि बॉक्स ऑफिस का सूखा जल्द ही खत्म होने वाला है।

बंपर होगा ओपनिंग डे कलेक्शन

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस जैसे बड़े 3 नेशनल थियेटर चेन्स से अकेले ही 50,000 टिकिट्स बेच लिए हैं। यह फिलहाल किसी भी बॉलीवुड फिल्म के सबसे बढ़िया आंकड़े हैं। इसने ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' से भी ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया है। ओपनिंग डे कलेक्शन की बात करें तो इस बेहतरीन एडवांस बुकिंग का असर पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर जरूर देखने को मिलेगा, जो कि 20 करोड़ से ऊपर रहने की उम्मीद की जी रही है।

RRR और KGF 2 को चटाएगी धूल

बता दें कि राजामौली की 'आरआरआर' ने अकेले हिन्दी बॉक्स ऑफिस से 20 करोड़ के करीब की ओपनिंग ली थी। इस हिसाब से 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज में अभी 3 दिन का समय और है ऐसे में फिल्म के पास अभी मौका है एडवांस बुकिंग के तौर पर ज्यादा से ज्यादा पैसे समेटने का। सोशल मीडिया पर 'बायकॉट ब्रह्मास्त्र' जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है। दूसरी तरफ दर्शकों में एक्साइटमेंट है 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर जोकि करण जौहर और फिल्म की पूरी टीम के लिए राहत की बात है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.