मुंबई। फ़िल्म निर्माता और निर्देशक बोनी कपूर इन दिनों अपनी बेटियों की मां और पिता दोनों की भूमिका निभा रहे हैं। बोनी कपूर ज्यादा से ज्यादा वक़्त अपनी बेटियों के साथ गुजार रहे हैं! इस बीच बुधवार देर शाम बोनी कपूर अपनी छोटी बेटी ख़ुशी के साथ अपने बेटे अर्जुन कपूर के घर पर देखे गए।

श्रीदेवी के निधन के बाद उनका परिवार इस सदमे से बाहर आने की कोशिश में लगा है। गौरतलब है कि श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर भी एक ब्रेक के बाद अपनी पहली फ़िल्म की शूटिंग पर लौट चुकी हैं। साथ ही छोटी बेटी ख़ुशी भी अब सामान्य रूटीन अपना चुकी हैं। लेकिन, इन सबके बीच एक बात और जो गौर करने लायक है तो वो यह कि अर्जुन कपूर श्रीदेवी के निधन के बाद अपने परिवार के साथ बड़ी ही मजबूती से खड़े नज़र आये। बहरहाल, इन लेटेस्ट तस्वीरों में आप देख सकते हैं जब बोनी कपूर अपनी छोटी बेटी ख़ुशी कपूर के साथ अर्जुन कपूर के घर पहुंचे हैं!

यह भी पढ़ें: गूगल ने डूडल बना कर किया केएल सहगल को याद, जानिए इस ‘देवदास’ का दिलचस्प सफ़र

पिता-पुत्री की ये प्यार भरी तस्वीरें देख कर समझा जा सकता है कि ख़ुशी अपने डैड के बेहद करीब हैं!

ख़ुशी कपूर को हालांकि मीडिया अटेंशन पसंद नहीं फिर भी वो तमाम पॉपुलर स्टार डॉटर्स की तरह हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं।

यह भी पढ़ें: चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी बनी हीरोइन, देखें तस्वीरें

बता दें कि अर्जुन कपूर इन दिनों परिणीती चोपड़ा के साथ अपनी फ़िल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग कर रहे हैं! फिलहाल वो मुंबई में हैं जिनसे मिलने बोनी और ख़ुशी पहुंचे थे! अर्जुन की बहन अंशुला भी अपनी दोनों छोटी बहनों ख़ुशी और जाह्नवी कपूर के साथ अक्सर मौजूद होती हैं।

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप