नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी को गुजरे हुए एक साल से ज्यादा हो चुका है लेकिन उनकी यादें लोगों के ज़हन में आज भी जिंदा हैं। जिस वक्त श्रीदेवी की मौत की खबर अचानक सामने आई थी, उस वक्त पूरा देश सदमे में था। कोई भी ये मानने को तैयार ही नहीं थी कि श्रीदेवी इस दुनिया से जा चुकी हैं। उनके परिवार को इस बात का कितना गहरा सदमा लगा है ये कई मौकों पर देखा जा चुका है। आज भी अगर श्रीदेवी का जिक्र कहीं आता है तो उनके बच्चे और पति बोनी कपूर इमोश्नल हो जाते हैं।

ऐसा ही कुछ हाल ही में बोनी कपूर के साथ एक इंटरव्यू के दौरान हुआ। दरअसल बोनी कपूर हाल ही में एक चैट शो का हिस्सा बने थे। जहां उनसे उनकी जिदंगी से जुड़े कई सवाल किए गए। इस दौरान बोनी कपूर ने बताया, कोई मुझे समझे की हां मैंने पैसे गलत जगह इस्तेमाल नहीं किए हैं। मैं रेस में नही हारा, मैं जुए में नहीं हारा, मैंने जो गलती की मुझे उसका एहसास है। अगर आपके पास घर में कोई सपोर्ट नहीं है.. मतलब आपकी पत्नी का। आप बिना किसी सपोर्ट के लड़ नहीं सकते। उस सपोर्ट के साथ आप हर चीज़ से लड़ सकते हैं।

इसके बाद जब बोनी कपूर से पूछा गया कि एक मूमेंट ऐसा नहीं है जब श्रीदेवी को भुला पाएं? ये सवाल सुनते ही बोनी कपूर रो पड़े और बोले, ‘नहीं... नामुमकिन’। बता दें कि फरवरी 2018 में दुबई के एक होटेल में बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हो गई थी। उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत की वजह एक्सिडेंटल ड्राउनिंग ही बताई गई थी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

जीतेगा भारत हारेगा कोरोन

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस