मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने हिंदी फ़िल्म पिंक (Pink) का तमिल में Nerkonda Paarvai शीर्षक से निर्माण किया है, जो 8 अगस्त को रिलीज़ हो चुकी है। इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) वाला किरदार तमिल सुपरस्टार थाला अजीत (Ajith) ने निभाया है। फ़िल्म को लेकर अच्छे रिव्यूज़ आ रहे हैं, मगर सबसे अहम बात यह है कि इस फ़िल्म के निर्माण के ज़रिए बोनी कपूर ने अपनी स्वर्गीय पत्नी श्रीदेवी (Sridevi) की एक बेहद ख़ास ख्वाहिश पूरी की है। 

6 अगस्त को बोनी ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने फ़िल्म के सिंगापुर प्रीमियर की जानकारी साझा की थी। इसी के साथ बोनी ने बताया था कि मैं अपनी पत्नी श्रीदेवी कपूर का सपना पूरा करने में सफल रहा। इसके लिए उन्होंने अजीत कुमार और फ़िल्म से जुड़े तमाम लोगों का शुक्रिया अदा किया था। बोनी ने यह भी लिखा था कि यह उन्हें हमेशा ख़ुशी देगा। 

2016 में आयी पिंक वुमन एम्पॉवरमेंट पर बनीं बेहतरीन फ़िलमों में शामिल है। इसका निर्देशन अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने किया था, जबकि फ़िल्म की कहानी शूजित सरकार और रितेश शाह ने लिखी थी। फ़िल्म में अमिताभ बच्चन ने एक रिटायर्ड वकील का रोल निभाया था, जो मॉलेस्टेशन की शिकार तीन लड़कियों को इंसाफ़ दिलाने के लिए काला कोट फिर से पहनता है। फ़िल्म से एक बेहद अहम संदेश निकला था- No Means No... फ़िल्म में तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हरी और एंड्रिया टैरिएंग ने मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप