Move to Jagran APP

Sridevi Birth Anniversary: श्रीदेवी के जन्मदिन पर भावुक हुए बोनी कपूर, शेयर की पत्नी संग खास तस्वीर

Boney Kapoor Remembers Sridevi On Her Birthday एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) आज भले ही हमारे बीच नहीं है लेकिन एक्ट्रेस अगर आज जिंदा होती तो वह अपना 13 अगस्त को 60वां जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट करती। अदाकारा के जन्मदिन पर उनके पति बोनी कपूर ने अपनी दिवंगत पत्नी के लिए एक प्यारा पोस्ट शेयर किया है और Google ने भी एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि दी है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Sun, 13 Aug 2023 04:58 PM (IST)Updated: Sun, 13 Aug 2023 04:58 PM (IST)
Sridevi Birth Anniversary , Boney Kapoor, Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।  Boney Kapoor Remembers Sridevi On Her Birthday: बॉलीवुड की चांदनी यानी एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) आज भले ही हमारे बीच नहीं है, लेकिन यादें आज भी उनके चाहने वाले के पास है। आज भी श्रीदेवी की फिल्में फैंस पसंद करते है।

loksabha election banner

एक्ट्रेस अगर आज जिंदा होती तो वह 13 अगस्त को 60वां जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट करती। अदाकारा के जन्मदिन पर  उनके पति बोनी कपूर ने अपनी दिवंगत पत्नी के लिए एक प्यारा पोस्ट शेयर किया है और Google ने भी एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि दी है।

बोनी कपूर ने शेयर की पुरानी तस्वीर

श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर बोनी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर उनके साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में बोनी श्रीदेवी को गले लगाते हुए कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों किसी वेकेशन पर है। इस फोटो के कैप्शन में बोनी ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो."। इसी के साथ दिल वाली इमोजी भी बनाए है।

View this post on Instagram

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

खुशी कपूर ने भी शेयर की मम्मी संग फोटो

बोनी के साथ-साथ उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर ने भी मां संग इंस्टाग्राम स्टोरी एक फोटो शेयर की है, जिसमें  श्रीदेवी खुशी और जाह्नवी कपूर नजर आ रही हैं। ये उनके बचपन की तस्वीर है। फोटो में श्रीदेवी अपनी बेटियों के साथ काफी खुश दिख रही हैं। इसके कैप्शन में खुशी ने लिखा, जन्मदिन मुबारक हो ममा।

Google ने भी दी एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि

इसके अलावा सर्च इंजन गूगल ने भी दिग्गज स्टार को उनकी 60वीं जयंती पर याद किया। उन्होंने एक्ट्रेस का एक बेहद क्रिएटिव डूडल शेयर किया। गूगल ने अपने होमपेज पर मुंबई बेस्ड गेस्ट आर्टिस्ट भूमिका मुखर्जी के द्वारा श्रीदेवी का एक खूबसूरत चित्रण बनाकर उन्हें याद किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

बता दें, श्रीदेवी ने 24 फरवरी 2018 को दुबई में अंतिम सांस ली थी। होटल रूम के बाथटब में डूबने से उनका निधन हो गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.