PreviousNext

बच्चन से लेकर ख़ान और दीपिका से लेकर कंगना तक ने किया मुंबई पुलिस के ज़ज्बे को सलाम, देखें तस्वीरें

Publish Date:Sun, 14 Jan 2018 10:16 AM (IST) | Updated Date:Mon, 15 Jan 2018 06:58 AM (IST)
बच्चन से लेकर ख़ान और दीपिका से लेकर कंगना तक ने किया मुंबई पुलिस के ज़ज्बे को सलाम, देखें तस्वीरेंबच्चन से लेकर ख़ान और दीपिका से लेकर कंगना तक ने किया मुंबई पुलिस के ज़ज्बे को सलाम, देखें तस्वीरें
शाह रूख़ से लेकर आमिर और दीपिका पादुकोण से लेकर अनुष्का शर्मा और कंगना रनौत तक सबने जमाया रंग!

मुंबई। हर साल मुंबई पुलिस उमंग कार्यक्रम का आयोजन करती है! यह कार्यक्रम एक तरह से पुलिस के कामों को रेखांकित करने और उनका हौसला बढ़ाने के उद्देश्य से किया जाता है। इस प्रोग्राम में तमाम पुलिस बल के जवान और उनके परिजन मौजूद होते हैं। इनके अलावा कई बॉलीवुड स्टार्स भी कार्यक्रम में पहुंच कर पुलिस की बहादुरी को सलाम करते हैं और परफॉर्म भी करते हैं।

बहरहाल, आइये देखते हैं कि शनिवार को हुए इस कार्यक्रम में कौन-कौन से सितारे पहुंचे? पहली तस्वीर में आप बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर ख़ान और जाने-माने फ़िल्म मेकर करण जौहर को उमंग कार्यक्रम के दौरान देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: मुंबई पुलिस की बहादुरी को सलाम करने पहुंचे आमिर ख़ान से लेकर आलिया भट्ट जैसे स्टार्स, देखें तस्वीरें

गौरतलब है कि मुंबई पुलिस द्वारा आयोजित होने वाला उमंग शो एक ऐसा प्लेटफोर्म है जहां सभी कलाकार निःशुल्क परफॉर्म करते हैं! यह एक तरह से चैरिटी प्रोग्राम भी है। इस मौके पर शाह रूख़ ख़ान भी पहुंचे और इस तस्वीर में महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़णवीस के साथ वो देखे जा सकते हैं!

आप देख सकते हैं इस मौके पर आलिया, करण जौहर और मनीष पॉल ने कैसे समां बांध दिया है!

तमाम मस्ती और हंगामों के बीच मलाइका अरोरा ख़ान भी मंच पर परफॉर्म करती देखी जा सकती हैं।

अभिनेत्री कंगना रनौत भी कुछ इस अंदाज़ में कार्यक्रम का आनंद लेतीं कैमरे में क़ैद हुईं।

इनके अलावा और भी नए पुराने कई कलाकार इस कार्यक्रम का हिस्सा बने। उमंग शो में रणवीर सिंह तो मौजूद रहे ही दीपिका पादुकोण भी उपस्थित रहीं और उन्होंने अपनी स्पीच से सबका दिल जीत लिया।

इस कार्यक्रम में टीवी और सिने जगत के कई स्टार शामिल हुए। अनुष्का शर्मा भी इस मौके पर पहुंची थीं और इस कार्यक्रम का हिस्सा बनीं।

बता दें कि मुंबई पुलिस हर साल इस कार्यक्रम का आयोजन करती रहती है जिसमें तमाम स्टार्स भी शामिल रहते हैं। तस्वीरें बता रही हैं कि यह एक बड़ा ही शानदार और सफल आयोजन रहा! कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, जीतेंद्र, हेमामालिनी, रवीना टंडन, पूनम ढिल्लन, पद्मिनी कोल्हापुरे, निधि अग्रवाल, आयुष्मान खुराना, प्रभु देवा, शिल्पा शेट्टी, अनिल कपूर, रितिक रोशन, रणबीर कपूर जैसे कई और स्टार्स भी शामिल हुए।

 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Bollywood stars at Mumbai Police Umang show 2018 like shah rukh khan aamir khan deepika and anushka in presence of cm Devendra Fadnavis(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Breaking: 'पद्मावती' आधिकारिक तौर पर हुई 'पद्मावत', नए नाम और तारीख़ के साथ पोस्टर जारीBigg Boss 11: हिना ख़ान को इसलिए टॉप 2 में देखना चाहती थीं Winner शिल्पा शिंदे, पहला इंटरव्यू