Move to Jagran APP

लीका हुआ मीका सिंह और चाहत का रोमांटिक बेडरूम टॉक ऑडियो, जानें दोनों के बीच क्या हुईं बातें

हाल ही में मीका सिंह और चाहत खन्ना दोनों ने एक-दूसरे के साथ की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनके बीच की रोमांटिक कैमेस्ट्री देखने लायक है

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 15 Apr 2020 05:32 PM (IST)Updated: Wed, 15 Apr 2020 05:32 PM (IST)
लीका हुआ मीका सिंह और चाहत का रोमांटिक बेडरूम टॉक ऑडियो, जानें दोनों के बीच क्या हुईं बातें
लीका हुआ मीका सिंह और चाहत का रोमांटिक बेडरूम टॉक ऑडियो, जानें दोनों के बीच क्या हुईं बातें

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना इस दिनों सिंगर मीका सिंह संग अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। लॉकडाउन के दौरान एक-दूसरे के साथ अच्छा टाइम बिता रहे हैं। इसी बीच दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। इन तस्वीरों में उनके बीच के रोमांस को साफ देखा जा सकता है। वहीं अब मीका सिंह और चाहत खन्ना का रोमांटिक बेडरूम टॉक वीडियो लीक हो गया है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

चाहत खन्ना ने  खुद अपना और मीका सिंह का बेडरूम टॉक वीडियो को लीक किया है। उन्होंने ट्विटर पर अपना एक ऑडियो टेप जारी किया है। इसमें मीका सिंह और वो मॉर्निंग रोमांस की बातें करते सुने गए। इसमें चाहत कहती हैं कि मिस्टर ‌सिंह आपको बस मौका चाहिए होता है रोमांस के लिए। सुबह हो गई... बात को बीच में काटते हुए मीका कहते हैं कि सुबह के रोमांस का मजा ही कुछ और होता है। इसके बाद दोनों में चाय बनाने जाने को लेकर थोड़ी नोंक-झोंक होने लगती है। बाद में चाहत बनाने के लिए राजी हो जाती हैं लेकिन तब जब मीका उन्हें उनका एक पसंदीदा गाना सुनाएं। वह गाना 'बड़े अच्छे लगते हो' सुनाने को कहती हैं।

 

View this post on Instagram

Twinning with 🖤 @mikasingh #quarantinelove #love #chahattkhanna

A post shared by CK (@chahattkhanna) on

आपको बता दें हाल ही में मीका सिंह और चाहत खन्ना दोनों ने एक-दूसरे के साथ की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनके बीच की रोमांटिक कैमेस्ट्री देखने लायक है। फैंस को उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आई हैं। चाहत खन्ना ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'चलो किसी का क्वारंटाइन बनते हैं लॉकडाउन में हम दोनों ने एक-दूसरे को ढूंढा, इससे काफी खुश हूं।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.