Move to Jagran APP

जब राजघराने से ताल्लुक रखने वाली सारा अली खान सिर पर घास का ढेर लिए सड़क पर चलती आईं थीं नजर, Viral Video

लॉकडाउन में सारा अली सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव नजर आ रही हैं। सारा अपनी लेटेस्ट अपडेट्स के साथ ही अपनी पुरानी तस्वीरें और वीडियो भी इनदिनों शेयर करती नजर आ रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 12:03 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 12:03 PM (IST)
जब राजघराने से ताल्लुक रखने वाली सारा अली खान सिर पर घास का ढेर लिए सड़क पर चलती आईं थीं नजर, Viral Video
जब राजघराने से ताल्लुक रखने वाली सारा अली खान सिर पर घास का ढेर लिए सड़क पर चलती आईं थीं नजर, Viral Video

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी फिल्मों और चुलबुली अदाओं के लिए फिल्म इंडस्ट्री में फेमस हैं। सारा अली ने बेहद ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी अलग जगह बनाई। सारा सोशल पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हमेशा ही अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस से जुड़ी रहती हैंं। वहीं लॉकडाउन में सारा अली सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव नजर आ रही हैं। सारा अपनी लेटेस्ट अपडेट्स के साथ ही अपनी पुरानी तस्वीरें और वीडियो भी इनदिनों शेयर करती नजर आ रही हैं। इसी बीच सारा ने एक वीडियो शेयर किया है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

Episode 1: Bharat ‘State’ of Mind 🇮🇳 🌈☀️ Watch as IGTV video 🙌🏻

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान ने हाल ही में जो वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है उसमें वह उत्तराखंड से लेकर बिहार और आंध्रप्रदेश तक की भी सैर करती नजर आ रही हैं। इस वीडिया के ​जरिए सारा अपने फैंस को पूरे भारत की सैर करा रही हैं। इस वीडियो में वह फैंस को पहले बिहार का दर्शन कराती हैं, जहां वह अपने सिर पर घांस ढेर रखकर चलती नजर आ रही हैं। 

इसके बाद वह फैंस को जम्मू कश्मीर का भी सीन दिखाती हैं। वहीं, राजस्थान के एक वीडियो में सारा अली खान ऊंट की सवारी करती हुई नजर आ रही हैं। इसके बाद वह अपनी मम्मी अमृता सिंह के सात तेलंगाना में शॉपिंग करती हुई नजर आती हैं। फिर एक्ट्रेस ने अपने वीडियो में बनारस की गलियों से लेकर उत्तराखंड के पहाड़ों का भी फैंस को दर्शन कराया। एक्ट्रेस के इस वीडियो में फैंस को उनका अंदाज काफी पसंद आ रहा है। 

सारा अली खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैंस के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.