Move to Jagran APP

Bollywood News: पहली फिल्म आने के पहले ही सैफ अली खान के बेटे ने शुरू की दूसरी फिल्म की शूटिंग, इस फिल्म में नजर आएंगे इब्राहिम

सैफ और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम निर्देशक कायोज ईरानी की फिल्म सरजमीन से हिंदी सिनेमा में पदार्पण करने वाले हैं। अभी उनकी इस फिल्म की रिलीज तिथि सामने नहीं आई है इस बीच खबर है कि उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। नेमाई गलियारों की रिपोर्ट्स के अनुसार इब्राहिम अपनी दूसरी फिल्म कुणाल देशमुख के निर्देशन में कर रहे हैं।

By Deepesh pandeyEdited By: Jeet KumarPublished: Fri, 24 Nov 2023 04:00 AM (IST)Updated: Fri, 24 Nov 2023 04:00 AM (IST)
अपनी पहली फिल्म में आतंकवादी की भूमिका में होंगे इब्राहिम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। भले ही सिनेमा जगत में वंशवाद और स्टारकिड्स पर समय-समय पर चर्चाएं होती रहती हैं, लेकिन स्टारकिड्स के मामले में फिल्मकारों की दिलचस्पी कम नहीं हो रही है। अब अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को ही देख लें।

loksabha election banner

सैफ और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम निर्देशक कायोज ईरानी की फिल्म सरजमीन से हिंदी सिनेमा में पदार्पण करने वाले हैं। अभी उनकी इस फिल्म की रिलीज तिथि सामने नहीं आई है, इस बीच खबर है कि उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

इब्राहिम मैराथन खिलाड़ी की भूमिका में नजर आएंगे

सिनेमाई गलियारों की रिपोर्ट्स के अनुसार, इब्राहिम अपनी दूसरी फिल्म कुणाल देशमुख के निर्देशन में कर रहे हैं। जिसके लिए हाल ही में उन्होंने चंडीगढ़ में करीब 10 दिनों तक शूटिंग की है। फिलहाल इस फिल्म का नाम दिलेर बताया जा रहा है। यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसमें इब्राहिम मैराथन खिलाड़ी की भूमिका में नजर आएंगे।

ये फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी पूरी तरह से काल्पनिक है। वह एक ऐसे लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी प्रतिभा को गंभीरता से नहीं लेता है। जिंदगी में आए एक रोमांचक मोड़ से वह अपनी प्रतिभा पर काम करना शुरू करता है और सफलता अर्जित करता है।

फिल्म का अगला शेड्यूल हिमाचल प्रदेश में शूट किया है। इस फिल्म की अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, न ही इसके बाकी के कलाकारों को लेकर कोई खास जानकारी सामने आई है। वहीं इब्राहिम की पहली फिल्म की बात करें तो उसमें इब्राहिम के साथ अभिनेत्री काजोल भी अहम भूमिका में होंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.