Move to Jagran APP

Bollywood Drug Probe: बॉलीवुड के 6 अभिनेता एनसीबी की रडार पर, जल्द बुलाया जा सकता है पूछताछ के लिए

Bollywood Drug Probe 6 बॉलीवुड अभिनेता NCB की रडार पर हैं और उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। रिपोर्ट के अनुसार 6 पुरुष बॉलीवुड अभिनेताओं में से 3 बड़े बॉलीवुड सितारे हैं और 3 छोटे अभिनेता हैं जो अब NCB के दायरे में आ गए हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Thu, 01 Oct 2020 08:35 PM (IST)Updated: Fri, 02 Oct 2020 07:42 AM (IST)
कुछ पुरुष कलाकार भी एनसीबी की जांच के दायरे में हैं।

नई दिल्ली, जेएनएनl नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बॉलीवुड में कथित ड्रग नेक्सस की जांच कर रहा हैl अब आ रही खबर के अनुसार 6 बॉलीवुड अभिनेता NCB की रडार पर हैं और उन्हें पूछताछ के लिए जल्दबुलाया जा सकता हैl  नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB)सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रहा थाl बॉलीवुड अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह का ड्रग की जांच में नाम सामने आने पर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था।

loksabha election banner

उनसे पूछताछ के बाद ऐसी खबरें आईं कि कुछ पुरुष कलाकार भी एनसीबी की जांच के दायरे में हैं। अब एक समाचार के अनुसार 6 बॉलीवुड अभिनेता NCB की रडार पर हैं और उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। रिपोर्ट के अनुसार 6 पुरुष बॉलीवुड अभिनेताओं में से 3 बड़े बॉलीवुड सितारे हैं और 3 छोटे अभिनेता हैं, जो अब NCB के दायरे में आ गए हैं। उन्हें पूछताछ के लिए एजेंसी द्वारा बुलाया जाएगा।

 

View this post on Instagram

Happy birthday ma’am. @madhuridixitnene Your big fan !🥳

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि पिछले हफ्ते अभिनेता और निर्माता सहित कम से कम 7 बॉलीवुड हस्तियां रडार पर थीं। हालांकि एनसीबी इनके नाम को लेकर चुप है। यह भी बताया गया कि इनमें से एक का मॉडलिंग करियर रहा है और उसे NCB द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

 

View this post on Instagram

Receive without pride, let go without attachment. #Meditations

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

इस बीच यह बताया जा रहा था कि दीपिका पादुकोण के तीन सह-कलाकार एनसीबी लेंस की रडार पर हैं और उन्हें एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था। हालांकि नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इन दावों का खंडन किया है। एनसीबी की टीम के एक सदस्य ने बॉलीवुड के कथित ड्रग नेक्सस की जांच करते हुए कहा, 'क्या आप चाहते हैं कि मैं कुछ ऐसी ख़बरों पर टिप्पणी करूं, जो मीडिया रिपोर्ट कर रही है?' सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर पर मृत पाए गए थेl उनकी मौत की जांच अभी भी चल रही हैंl 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.