Move to Jagran APP

Actress Expecting Babies: इस साल इन अभिनेत्रियों ने सुनाई प्रेग्नेंट होने की खुशखबरी, जल्द बनने वाली हैं मां

साल 2020 जहां कई लोगों की ज़िंदगी में एक बुरा वक्त लेकर आया तो वहीं इस साल ने कई घरों में ख़ुशियां भी बांटी हैं ख़ासतौर कुछ अभिनत्रियों को ज़िंदगी में। इस साल कई अभिनेत्रियों ने इस खुशखबरी का ऐलान किया है कि वो मां बनने वाली हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 07:15 AM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 07:33 AM (IST)
Actress Expecting Babies: इस साल इन अभिनेत्रियों ने सुनाई प्रेग्नेंट होने की खुशखबरी, जल्द बनने वाली हैं मां
Photo Credit- Anushka/ Kareena/ Anita/ Puja Official Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2020 जहां कई लोगों की ज़िंदगी में एक बुरा वक्त लेकर आया तो वहीं इस साल ने कई घरों में ख़ुशियां भी बांटी हैं, ख़ासतौर कुछ अभिनत्रियों को ज़िंदगी में। इस साल कई अभिनेत्रियों ने इस खुशखबरी का ऐलान किया है कि वो मां बनने वाली हैं। तो वहीं कुछ अभिनेत्रियों ने बच्चों को जन्म भी दिया है। हम आपको बताते हैं उन एक्ट्रेसेज़ के बारे में जो इस साल मां बनी हैं या जिन्होंने इस साल कंसीव करने की खुशी ज़ाहिर की है।

loksabha election banner

करीना कूपर ख़ान: करीना कपूर ख़ान और सैफ अली ख़ान ने सबसे पहले इस बात का ऐलान किया था कि वो मां-बाप बनने वाले हैं। करीना ने एक आधिकारिक बयान जारी कर ये खुशखबरी अपने फैंस को सुनाई। अब तो करीना बेबी बंप के साथ अपनी फोटोज़ भी शेयर करने लगी हैं।

 

View this post on Instagram

5 months and going strong 💪🏻 PS : The #KaftanSeries continues 🤭

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

अनुष्का शर्मा : अनुष्का शर्मा 27 अगस्त को अपने इंस्टाग्राम पर विराट कोहली के साथ एक फोटो शेयर इस खुशखबरी के बारे में अपने फैंस को बताया था कि वो मां बनने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

And then, we were three! Arriving Jan 2021 ❤️🙏

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अमृता राव : एक्ट्रेस अमृता राव को लेकर खबर है कि एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं। हालांकि, अभी एक्ट्रेस ने इस बारे में सोशल मीडिया पर या स्टेटमेंट में जानकारी नहीं दी है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस के करीबी ने बताया है कि एक्ट्रेस अपनी लाइफ लाइफ के दूसरे फेज से प्यार कर रही हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि अभी इस बारे में बहुत कम लोगों को पता है। करीबी का कहना है कि उन्होंने लॉकडाउन से पहले कंसीव किया था और जल्द ही दोनों पैरेंट्स बनने वाले हैं।

सागरिका घाटगे : एक्ट्रेस सागरिका घाटगे और क्रिकेटर ज़हीर खान जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। उनकी फैमिली में एक और मेंबर आने वाला है। मुंबई मिरर के अनुसार, सागरिका घाटगे प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली हैं। ज़हीर खान और सागरिका घाटगे ने साल 2017 में शादी की थी।

अनीता हसनंदानी: फेमस टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर ये खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की थी कि वो जल्द मां बनने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

❤️+❤️=❤️❤️❤️ Love you @rohitreddygoa #gettingreadyforreddy

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

पूजा बनर्जी : टीवी एक्ट्रेस पूना बनर्जी ने भी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर इस बात का ऐलान किया था कि वो मां बनने वाली हैं। इन अभिनेत्रियों के अलावा फेमस डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी मां बनी हैं हाल ही में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। वहीं हार्दिक पांड्या की पत्नी नतासा स्तांकोविक ने भी इसी साल एक बेटे को जन्म दिया है।

 

View this post on Instagram

Awaiting...🤰🤰 📷@bbhupi25

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.