Move to Jagran APP

Bollywood: छोटे से रोल ने दिलाई बड़ी पहचान... एक्ट्रेस Poonam Dhillon ने शेयर किया Karma फिल्म का एक्सपीरियंस

Bollywood बुधवार को इंस्टाग्राम पर पूनम ने लाइव चैट के दौरान अपने दिल के करीब फिल्म कर्मा का एक यादगार किस्सा सुनाया। उन्होंने कहा कि मुझे पता भी नहीं था कि मैं यह फिल्म करने वाली हूं। इस फिल्म के निर्देशक सुभाष (घई) जी ने बड़े ही अलग तरीके से मुझे फिल्म ऑफर की थी। उन्होंने मुझसे आकर कहा था कि मैं एक फिल्म बना रहा हूं।

By Priyanka singhEdited By: Prince SharmaPublished: Thu, 26 Oct 2023 06:45 AM (IST)Updated: Thu, 26 Oct 2023 06:45 AM (IST)
Bollywood: छोटी से रोल ने दिलाई बड़ी पहचान... एक्ट्रेस Poonam Dhillon ने शेयर किया Karma फिल्म का एक्सपीरियंस

फोटो कैप्शन : अपनी फिल्मों से जुड़ी यादें ताजा की पूनम ने

loksabha election banner

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कुछ फिल्में बेहद खास होती हैं, इसलिए उन फिल्मों से जुड़ी बातें भी याद रह जाती हैं। अभिनेत्री पूनम ढिल्लन ने अपने फिल्म करियर में त्रिशूल, नूरी, नाम, कर्मा समेत कई फिल्में की हैं। हर फिल्म उनके लिए खास रही है। बुधवार को इंस्टाग्राम पर पूनम ने लाइव चैट के दौरान अपने दिल के करीब फिल्म कर्मा का एक यादगार किस्सा सुनाया।

उन्होंने कहा कि मुझे पता भी नहीं था कि मैं यह फिल्म करने वाली हूं। इस फिल्म के निर्देशक सुभाष (घई) जी ने बड़े ही अलग तरीके से मुझे फिल्म ऑफर की थी। उन्होंने मुझसे आकर कहा था कि मैं एक फिल्म बना रहा हूं। सोच रहा हूं हीरोइन किसे लूं। उन्हें लगा कि मैं कहूंगी कि मुझे क्यों नहीं ले लेते। लेकिन मैं इसकी बजाय उन्हें हीरोइनों के विकल्प दे रही थी कि मीनाक्षी (शेषाद्रि) या रति (अग्निहोत्री) को ले लीजिए।

यह भी पढ़ें- Nupur And Ira Wedding: उदयपुर में फेरे लेंगे आयरा खान और नुपुर शिखरे, इस दिन होगा ग्रैंड रिसेप्शन

वह इंतजार कर रहे थे कि मैं अपना नाम लूंगी। लेकिन जब मैंने अपना नाम नहीं लिया, तो उन्होंने कहा कि आप क्यों नहीं यह फिल्म कर लेतीं। मैंने कहा फिल्म अच्छी होगी तो करूंगी। फिर मैंने पूछा कि फिल्म में इतने सारे हीरो हैं, मेरे करने के लिए कुछ है भी या नहीं। इस पर उन्होंने कहा कि उसकी चिंता मत करो, यादगार रोल होगा। वह रोल छोटा सा ही था, लेकिन वाकई यादगार रहा।

कर्मा फिल्म की शूटिंग कश्मीर में हुई थी। इतने कलाकार फिल्म में थे। सेट पर शाट लगाने में वक्त लगता था। ऐसे में हम सभी कलाकारों को खूब वक्त मिल जाता था। मैं नसीर (नसीरुद्दीन शाह), दिलीप (कुमार) साहब साथ बैठकर स्क्रैम्बल (जिसमें अक्षरों से सही शब्द बनाए जाते हैं) खेला करते थे। दिलीप साहब की हिंदी, उर्दू और अंग्रेजी भाषा पर बहुत ही मजबूत पकड़ थी।

यह भी पढ़ें- Leo Box Office Day 7: थलपति विजय को तगड़ा झटका, बंपर कमाई के बाद धड़ाम हुआ कलेक्शन, हैरान करेंगे आंकड़े


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.