नई दिल्ली। उड़ी आतंकी हमले के बाद एक ओर जहां भारत में कुछ राजनीतिक पार्टियां पाकिस्तानी कलाकारों का जमकर विरोध कर रहे हैं, वहां दूसरी ओर बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट पाकिस्तान में एक फैशन शो में शिरकत करने पहुंची हैं। पूजा फैशन पाकिस्तान वीक 2016 में हिस्सा लेंगी।

पूजा भट्ट बृहस्पतिवार को कराची पहुंचीं। मीडिया से बात करते हुए पूजा भट्ट ने कहा कि वे पाकिस्तान पहुंचकर खुश हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं पहले भी कई बार पाकिस्तान आ चुकी हूं।’ खबरों की मानें तो पूजा पाकिस्तान में एक निजी समारोह में भी शामिल होंगी।

पढि़ए, अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' का रिव्यू

पूजा भट्ट से जब पूछा गया कि भारत में पाकिस्तानी अभिनेताओं को बैन करने की बात चल रही है तो इस पर पूजा ने कहा, ‘भारत और पाकिस्तान के बीच फ्लाइट आ-जा रही हैं और अगर भारत-पाकिस्तान के बीच रास्ते खुले हैं तो एक्टर्स आते-जाते रहेंगे।’ बता दें कि पूजा भट्ट, दीपक परवानी के लिए फैशन पाकिस्तान वीक 2015 में शो स्टॉपर रही थीं और इस बार भी वह इस फैशन वीक में रैंप पर वॉक करते हुए नजर आएंगी।

हैरानी की बात यह है कि कुछ दिन पहले पूजा भट्ट के पिता फिल्ममेर मुकेश भट्ट ने कहा था कि अब पाकिस्तानी कलाकारों को सात जन्म तक फिल्मों में नहीं लिया जाएगा। मुकेश भट्ट, पूजा भट्ट के पिता महेश भट्ट के छोटे भाई हैं और फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष भी हैं।

Posted By: Tilak Raj

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस