Move to Jagran APP

लॉकडाउन में ​एक्ट्रेस अमृता राव ने किया ये नेक काम, जानकर हो जाएंगे खुश

अमृता राव बॉलीवुड की कई फिल्मों में बेहतर काम किया है। शाहिद कपूर के साथ वह विवाह में नजर आ चुकी हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 23 Jun 2020 04:13 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jun 2020 04:13 PM (IST)
लॉकडाउन में ​एक्ट्रेस अमृता राव ने किया ये नेक काम, जानकर हो जाएंगे खुश
लॉकडाउन में ​एक्ट्रेस अमृता राव ने किया ये नेक काम, जानकर हो जाएंगे खुश

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोनाकाल सभी के बेहद ही मुश्किलों भरा रहा है। लॉकडाउन की वजह से सभी काम धंधे बंद हो गए थे। वहीं सबसे ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ा मजदूरों और डेली कमाने खाने वालों को। ऐसे मेें उनकी मदद के लिए कई लोगों ने सामने आए। हर किसी ने अपने-अपने तरीके से जरूरतमंदों की मदद की। इसी क्रम बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव ने मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। कोरोना संकट में एक छोटा-सा प्रयास मददगार साबित हो सकता है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

Happy Anniversary My Soulmate 💫 My Lifeline @rjanmol27 ❤️ 4 years of Marital BLISS 🙏

A post shared by AMRITA RAO (@amrita_rao_insta) on

अमृता राव ने लॉकडाउन के दौरान अपने किरायेदारों से किराया नहीं लेने का बड़ा फैसला किया है। दरअसल, अमृता ने मुंबई में कई जगहों पर प्रॉपर्टी में निवेश कर रखा है। उनमें रहनेवाले कई किरायेदारों को लॉकडाउन के दौरान शहर छोड़कर जाना पड़ा था। निवेश से जुड़े सारे काम अमृता की मां संभालती हैं। ऐसे में जब उन्होंने अमृता को बताया कि कई किरायेदार जून-जुलाई से पहले मुंबई नहीं लौट पाएंगे और उन्होंने किराया माफ करने की गुहार लगाई है, तो अमृता ने मार्च से जुलाई महीने तक का किराया नहीं लेने का फैसला किया है।

 

View this post on Instagram

Gotta love Sundays! #FeelingGood

A post shared by AMRITA RAO (@amrita_rao_insta) on

अमृता का कहना है कि मेरे कुछ किरायेदार एक्टिंग और सिनेमैटोग्राफी में फ्रीलांसिंग का काम करते हैं। ऐसे काम में उन्हें हर महीने सैलरी नहीं मिलती है। ऐसे में मुझे लगा कि इस नाजुक मौके पर उनकी मदद करने की जरूरत है। उन्होंने फ्लैट में रहने वाले दूसरे किरायेदारों से भी अपील करते हुए कहा है कि अगर उनकी नौकरियां सलामत हैं, तो वह किराया देने में आनाकानी न करें और लॉकडाउन को किसी बहाने की तरह इस्तेमाल न करें। आगामी दिनों में अमृता की दो फिल्में शूट होने वाली है। जैसी ही स्थिति सामान्य होगी, वह शूटिंग शुरू करेंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.