Move to Jagran APP

जानें क्यों हाथ फ्रैक्चर होने के बाद भी अवॉर्ड शो में गई थीं ऐश्वर्या राय, वीडियो वायरल

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच ऐश्वर्या राय का एक वीडियो सामने आया है जो सुर्खियों में बना हुआ है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 23 Apr 2020 09:44 AM (IST)Updated: Thu, 23 Apr 2020 09:44 AM (IST)
जानें क्यों हाथ फ्रैक्चर होने के बाद भी अवॉर्ड शो में गई थीं ऐश्वर्या राय, वीडियो वायरल
जानें क्यों हाथ फ्रैक्चर होने के बाद भी अवॉर्ड शो में गई थीं ऐश्वर्या राय, वीडियो वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। ऐश्वर्या ने अपने बेहतरीन करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। ऐश्वर्या आज भले​ ही फिल्मों में दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह इंडस्ट्री के हर इंवेट और पार्टीज में नजर आती हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें भी फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच ऐश्वर्या राय का एक वीडियो सामने आया है जो सुर्खियों में बना हुआ है। उनका ये वीडियो आज का नहीं बल्कि पुराना है। 

loksabha election banner

ऐश्वर्या राय का हाल ही में एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। उनका ये वीडियो एक अवॉर्ड फंक्शन का है। जहां पर वह बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड लेने पहुंची थीं। अवॉर्ड फंक्शन के दौरान एश्वर्या राय ने बताया था कि उनका हाथ उस फ्रैक्चर था। बता दें कि ऐश्वर्या का इस वीडियो की साल 2002 में काफी चर्चा हुई थी। इस वीडियों में उनका लुक भी काफी शानदार नजर आ रहा है।

 

View this post on Instagram

🔥 . . . . . #aishwariyaraibachan #aishwaryaraibachchan_arb #aishwaryaraibachchan #aishwaryaraibachchanfans #aishwaryarai #aishwariya #aishwarya_bachchan #aishwarya #aishwariarai #aishwariyarajesh #aishwaryaraibachan #aishwaryadhanush #aishwaryaraiforever #aishwaryaarjun #aishwaryarajeshofficial #aishwaryaraiqueen #aishwaryaraifans #aishwaryaraiatcannes2018 #aishwaryaraibachchanlover #aishwaryanayakphotography™️ #bollywoodlove #bollywoodlovers #bollywoodactress #bollywoodactresses #videoshayaricorner #videosshayaricorner #keepgoing #keepsupporting #kbye

A post shared by FILMY 🎼 { MUSIC & BOLLYWOOD } (@filmyjaam) on

ऐश्वर्या ने अवॉर्ड जीतने के बाद स्पीच दी थी और कहा था कि वे अपनी बिल्डिंग के गेट के बाहर गिर गई थीं जिसके चलते उन्हें चोट लगी थी। इसके बाद उन्होंने कहा कि इस हालत में अवॉर्ड लेने आने पर लोगों ने मुझसे पूछा कि आप क्यों जा रही हैं। इस पर मैंने सबसे कहा कि ये अवॉर्ड मेरा नहीं बल्कि मेरे फैंस के लिए है। जिन्होंने मुझे इतना प्यार दिया है और मुझे इतना सपोर्ट किया है और मैं अपनी मौजूदगी दर्ज कराकर अपने फैंस का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं।

हाल ही में ऐश्वर्या राय का एक और वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह ब्लैक कलर के ड्रेस में स्टेज परफॉर्मेंस करती नजर  आ रहीं थीं। इस वीडियो में ऐश्वर्या राय अपनी फिल्म 'गुजारिश' के गाने 'उड़ी-उड़ी' पर डांस कर रही थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.