Move to Jagran APP

बच्चे कब करेंगे बॉलीवुड में एंट्री, बता रहे हैं खुद बॉबी देओल

बॉबी की फिल्म पोस्टर ब्वॉयज़ 8 सिंतबर को रिलीज़ हो रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 06 Sep 2017 07:36 PM (IST)Updated: Thu, 07 Sep 2017 11:25 AM (IST)
बच्चे कब करेंगे बॉलीवुड में एंट्री, बता रहे हैं खुद बॉबी देओल
बच्चे कब करेंगे बॉलीवुड में एंट्री, बता रहे हैं खुद बॉबी देओल

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बॉबी देओल इन दिनों अपनी फिल्म पोस्टर ब्वॉयज़ की रिलीज़ को लेकर काफी उत्साहित हैं। चूंकि वह काफी वक्त के बाद परदे पर आ रहे हैं और फिल्म के ट्रेलर को अच्छे रिस्पांस भी मिला है। साथ ही बॉबी इस बात से भी खुश हैं कि उनके परिवार की अगली जेनरेशन भी बहुत जल्द फिल्मों में कदम रखने जा रही है।

loksabha election banner

भैया सनी देओल के बेटे करण इस लीगेसी को आगे बढ़ा रहे हैं। करण के बारे में बात करते हुए बॉबी कहते हैं कि वह करण के लिए उत्साहित हैं। वह उनके लिए उनके बेटे ही हैं। दोनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग भी है। हालांकि करण भी बाकी देओल परिवार के बच्चों की तरह ही शर्मिले ही हैं। लेकिन बॉबी कहते हैं कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि करण खूब तरक्की करेंगे। ऐसे में जब हमने यह जानने की कोशिश की कि क्या वह अपने बच्चों को फिल्मी दुनिया में आने देंगे। तो इस सवाल के जवाब में बॉबी कहते हैं कि मूवी बिजनेस जैसा कोई भी बिजनेस नहीं है। अब तो स्टार के सन्स ही नहीं, सबकी बेटियां भी फिल्मों में आ रही हैं, जो कि काफी अच्छी बात है। फिल्मों में अब महिलाओं को खूब मौके भी मिल रहे हैं। अच्छी कहानियां बन रही हैं। सो, मैं अपने बच्चों पर कोई पाबंदी या प्रेशर नहीं बनाऊंगा कि वह फिल्मों में आये ही या अगर आयें तो मैं उन्हें रोकूंगा भी नहीं। लेकिन फिलहाल मेरी उनसे सिर्फ एक ही शर्त है कि उन्हें अपनी पढ़ाई पर पूरा ध्यान देना है। बिना स्टडी पूरी किये मैं उन्हें फिल्मों में आने की राय नहीं दूंगा। मैं नहीं चाहता हूं कि वह एक्टिंग के लिए अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ दें। इसके बाद वह जो भी चाहें कर सकते हैं।

यह भी पढे़ं: हेमा मालिनी को नहीं बनना मंत्री, इस काम में है बहुत ज्यादा व्यस्त

बॉबी कहते हैं, मेरा बड़ा बेटा अभी 16 साल का ही है और दूसरे बेटे की उम्र 11 है। ऐसे में मैं उन्हें क्या कह सकता हूं और क्या तय कर सकता हूं कि उनका करियर क्या होगा। फिलहाल पढ़ाई पर फोकस करें तो वह आगे जो भी करना चाहें, मैं उनके साथ रहूंगा। बॉबी ने बताया कि उनके बड़े बेटे इस वक्त कॉमर्स की पढ़ाई कर रहे हैं।आगे चलकर अगर उनका मन कॉमर्स की दुनिया में करियर बनाने का होगा तो वह तब भी कहेंगे गो अहेड और फिल्मों में आना चाहें तब भी साथ देंगे। बॉबी की फिल्म पोस्टर ब्वॉयज़ 8 सिंतबर को रिलीज़ हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.