रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl फिल्म अभिनेता बॉबी देओल फिल्म रेस 3 से वापसी करने जा रही हैं। फिल्म ‘रेस 3’ को लेकर दिए इंटरव्यू में कहा कि उनके सदा जवान दिखने का कारण उनके पिता हैं, जोकि आज भी वह बहुत ही सुंदर दिखते हैंl

इस बारे में बताते हुए बॉबी देओल कहते हैं, मुझे लगता है जब आप खुश होते है तो वह आपके चेहरे पर दिखाई देने लगता हैl आपको आपका ध्यान रखना होता हैl आपको अच्छा खाना चाहिए और आपको कसरत करते रहनी चाहिएl अन्यथा आप उतने सुंदर नहीं दिख सकते, जितने की आप दिख सकते हैl इसके अलावा मुझे मेरे पिता के जींस भी उपहार में मिले हैं, जो कि आज भी बहुत युवा दिखाई देते हैंl मुझे लगता है वह भी एक कारण है और बाकि सब कठिन परिश्रम हैl सलमान खान मुझे बॉडी देओल कहकर पुकारते हैं। मैं जितना भी अच्छा दिख रहा हूं, इसमें उनका भी बहुत बड़ा योगदान हैl मैं अपना ध्यान रख रहा था लेकिन मैं इस बात में विश्वास करने लगा था कि आपको तैयार रहना होगा क्योंकि मैंने कई वर्षों से काम नहीं किया थाl मेरी पत्नी भी कहती थी कि आपको काम के लिए तैयार रहना चाहिए क्योंकि काम आपके पास आएगा और आप अगर तैयार नहीं है तो फिर क्या लाभl मुझे मिली इस राय के बाद मैंने अपना ध्यान रखना आरंभ किया, जिसके बाद एक दिन मुझे फोन आया कि शर्ट उतारोगे और फिर वही हुआl उन्होंने कहानी सुनने के लिए बुलाया और फिर रेस 3 मुझे मिली।

यह भी पढ़ें: इस ईद पर ‘डबल सलमान’, शाहरुख़ खान देंगे ऐसी ईदी

फिल्म रेस 3 के गाने अल्लाह दुहाई है को अभी हाल ही में लांच किया गयाl लॉन्च के समय सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शाह और साकिब सलीम इस गाने में विशाल मिश्रा की धुन पर थिरकते हुए नज़र आये। विशाल मिश्रा, जैम 8 और मीत ब्रदर्स के कम्पोज़ किये, 'अल्लाह दुहाई है' को श्रीराम चंद्र, जोनिता गांधी और अमित मिश्रा ने अपनी खूबसूरत आवाज़ में गाया है।

यह भी पढ़ें: करीना कपूर की इस फिल्म में अक्षय कुमार की धमाकेदार एंट्री, ऐसा होगा रोल

Posted By: Rahul soni