Move to Jagran APP

Sunny Deol को किस बात पर आया इतना गुस्सा, काग़ज़ फाड़कर बोले- गुंडा हूं क्या...? देखें वीडियो

सनी गुस्से से देखते हुए तेज़ आवाज़ में तारीख़ पे तारीख़ बोलते हैं। इसके बाद जब वो व्यक्ति उनसे थोड़ा और ज़ोर से बोलने की गुज़ारिश करता है तो सनी आपा को बैठते हैं और उसके हाथ से काग़ज़ छीनकर कहते हैं- अरे तूने मुझे क्या समझ रखा है?

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 16 Aug 2021 02:30 PM (IST)Updated: Mon, 16 Aug 2021 08:00 PM (IST)
Sunny Deol को किस बात पर आया इतना गुस्सा, काग़ज़ फाड़कर बोले- गुंडा हूं क्या...? देखें वीडियो
Sunny Deol in viral video. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सनी देओल अपनी फ़िल्मों में एक्शन और बुलंद संवाद अदाएगी के लिए जाने जाते हैं। पर्दे पर सनी को इस अंदाज़ में उनके फैंस भी पसंद करते हैं। अब सनी ने अपनी चर्चित फ़िल्म दामिनी के आइकॉनिक डायलॉग को बोलते हुए एक वीडियो बनाया है, जिसमें वो काफ़ी गुस्से में नज़र आ रहे हैं।

loksabha election banner

दरअसल, वीडियो में सनी घर के कपड़ों में नज़र आ रहे हैं। सनी अपनी दामिनी का संवाद तारीख़ पे तारीख़ बोलते हैं। सामने बैठा शख़्स (कैमरे में नहीं है) उन्हें कहता है, सर थोड़ा ज़ोर से बोलिए। सनी वही डायलॉग कुछ ऊंची आवाज़ में दोहराते हैं। सामने वाला शख़्स फिर भी संतुष्ट नहीं होता और सनी से थोड़ा भावनाओं के साथ डायलॉग रिपीट करने की गुज़ारिश करता है।

सनी गुस्से से देखते हुए तेज़ आवाज़ में तारीख़ पे तारीख़ बोलते हैं। इसके बाद जब वो व्यक्ति उनसे थोड़ा और ज़ोर से बोलने की गुज़ारिश करता है तो सनी आपा को बैठते हैं और उसके हाथ से काग़ज़ छीनकर कहते हैं- अरे तूने मुझे क्या समझ रखा है? इंदिरानगर का गुंडा हूं मैं क्या... और काग़ज़ मोड़कर सामने बैठे व्यक्ति के हाथ में थमाकर चले जाते हैं। 

इस वीडियो के साथ सनी ने लिखा-  नहीं होना मुझे वायरल यार... सनी के इस वीडियो को कई लोगों ने लाइक किया है और कमेंट किये हैं। कुछ लोगों ने लिखा है कि दामिनी वाली एनर्जी अभी भी बरकरार है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

बता दें, हाल ही में आर बाल्की ने अपनी नई फ़िल्म का एलान किया है, जिसमें सनी देओल, पूजा भट्ट, दुल्कर सलमान और श्रिया धन्वंतरि मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह एक थ्रिलर फ़िल्म है। सनी पहली बार आर बाल्की के साथ काम कर रहे हैं। इसके अलावा सनी अपनी होम प्रोडक्शन फ़िल्म अपने 2 की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं, जिसे अनिल शर्मा निर्देशित करेंगे। इस फ़िल्म में सनी अपने पिता धर्मेंद्र, भाई बॉबी देओल और बेटे करण के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। सनी फ़िलहाल सांसद के तौर पर भी ज़िम्मेदारियां निभा रहे हैं। सनी पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी सांसद हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.